VIDEO: शमा सिकंदर ने कैमरे के सामने मटकाई कमर, नशीली अदाओं का चलाया जादू

शमा सिकंदर (Shama Sikander) वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. अब फैंस के बीच फिर से शमा की नया वीडियो वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 11, 2022, 08:40 PM IST
  • शमा सिकंदर ने दिखाई कातिलाना अदाएं
  • शमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
VIDEO: शमा सिकंदर ने कैमरे के सामने मटकाई कमर, नशीली अदाओं का चलाया जादू

नई दिल्ली: एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) का लुक फैंस को मदहोश कर जाता है. उनका इंडियन लुक हो, या वेस्टर्न लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं. इस कारण एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपना नया अवतार शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं. अब फिर से शमा ने अपनी अदाओं से फैंस को मदहोश कर दिया है, जो तेजी से वायरल भी होने लगा है.

बेहद हॉट दिख रही हैं Shama Sikander

शमा ने मंगवार को इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें उन्हें ब्लैक कलर की साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है. हालांकि, इस देसी अवतार में भी एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं. वीडियो में अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए किलर लुक दिखा रही हैं. यहां शमा कमर लचकाते हुए सिजलिंग मूव्स दिखा रही हैं. एक्ट्रेस की ये अदाएं फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. कुछ मिनटों में ही शमा के इस वीडियो पर हजारों लाइक्स आ गए हैं.

शमा सिकंदर की अदाओं ने किया मदहोश

शमा ने अपने इस लुक को रेड स्मोकी लिपस्टिक और शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने यहां अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

इस अवतार में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. जहां एक ओर शमा का डांस फैंस को मदहोश कर रहा है, वहीं, उनके लुक्स ने भी सभी का ध्यान खींचा है.

41 की उम्र में भी काफी हॉट है शमा

वैसे, ये कोई पहली बार नहीं है जब शमा का इतना बोल्ड लुक दिखा है. बल्कि, लगभग हर दिन वह और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. उनके इस अवतार को देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. आज भी उन्होंने खुद को काफी बोल्ड और फिट रखा हुआ है. बोल्डनेस के मामले में शमा का टक्कर देना किसी भी एक्ट्रेस के लिए काफी मुश्किल है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के फोटोशूट ने बढ़ाई फैंस की बेचैनी, जब दिखाया इतना बोल्ड लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़