सोफिया अंसारी का बाथरूम वीडियो हुआ वायरल, अदाएं देख फैंस बोले- हाय गर्मी!

Sofia Ansari Viral Video: सोफिया अंसारी के हुस्न का दीदार करने के लिए हो जाइए तैयार. इस बार मोहतरमा ने सिर्फ एक टॉवल में बाथरूम वीडियो को पोस्ट कर दिया है. जिसे देख लोग दंग रह गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 16, 2023, 06:26 PM IST
  • सोफिया अंसारी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
  • वीडियो देख मुंह रह जाएगा खुल्ला
सोफिया अंसारी का बाथरूम वीडियो हुआ वायरल, अदाएं देख फैंस बोले- हाय गर्मी!

नई दिल्ली: सोफिया अंसारी सोशल मीडिया की वो सनसनी हैं जिनके हुस्न के लाखों दीवाने हैं. उनकी बोल्डनेस के चर्चे आए दिन खबरों में होते ही रहते हैं. ऐसे में वो कभी समंदर, कभी पानी, कभी बाथरूम तो कभी बिस्तर पर अपने हॉट पोजेस से सबका ध्यान खींचने की कोशिश करती रहती हैं. फिलहाल उनके टॉवल लुक को देख लोगों के पसीने छूट गए हैं.

सेल्फी वीडियो की रिकॉर्ड

सोफिया अंसारी ने बाथरूम में सिर्फ एक टॉवल पहनकर मिरर वीडियो रिकॉर्ड की है. एक हाथ से अपने टॉवल को संभालते हुए वो बीच-बीच में बालों को भी संवार रही हैं. बैकग्राउंड में इमरान हाशमी का बेहद हिट गाना तू ही हकीकत बज रहा है. अपनी क्यूट सी स्माइल और आंखों के इशारों से फिर सोफिया ने महफिल लूट ली.

ट्रोलर्स के कमेंट

ऐसे में ट्रोलर्स ने सोफिया की इस पोस्ट पर कमेंट्स की झड़ी लगा दी. एक ट्रोलर ने लिखा कुछ नहीं पहना दीदी क्या. वहीं दूसरे यूजर ने हॉटने की तारीफ की और लिखा हाय गर्मी. वहीं एक शुभचिंतक ने सोफिया की वीडियो पर लिखा कि हलका सा टॉवल इधर-उधर हो जाता तो देखने वाले भी खुशनसीब हो जाते.

गानों में बवाल

सोफिया अंसारी की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि वो वीडियो सॉन्ग में भी देखी जा चुकी हैं. Billo's town और चश्मा प्यार का में उनके धमाकेदार डांस को बेहद पसंद किया गया. सोफिया कोरोना के वक्त से इंस्टा क्वीन बन गईं तब से उनकी फैन फॉलोइंग लगातार तेजी से बढ़ी है.

ये भी पढ़ें- किसी ने भेजा तकिया...किसी ने रजिस्टर कराया तारा, सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्यार में पागल फैंस के अतरंगी कारनामें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़