फिर एक बार Sonu Sood ने दिखाई दरियादिली, बिहार की लड़की की मदद के लिए आए सामने

एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों, छात्रों के साथ ही कई लोगों को उनके आवास स्थल तक पहुंचाया और उसके बाद से ही एक्टर कई जरूरतमंदों की मदद करते आ रहे हैं. एक बार फिर सोनू बिहार की लड़की की मदद के लिए सामने आए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 9, 2021, 02:06 PM IST
  • सोनू ने मदद के लिए रखी शर्त
  • बिहार की लड़की ने ट्वीट कर मांगी थी मदद
 फिर एक बार Sonu Sood ने दिखाई दरियादिली, बिहार की लड़की की मदद के लिए आए सामने

मुंबई: देशभर में लगे लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने जो प्रवासी मजदूरों व अन्य शहरों में फंसे लोगों को जिस तरह से उनके घर तक पहुंचाने में मदद की वह काबिले तारीफ थी. सोनू की इस मदद की हर किसी ने सराहना की. 

उन्होंने अपने इस काम के बाद सोनू रील लाइफ से रियल लाइफ हीरो बन गए. कई लोगों ने तो एक्टर की फोटो अपने मंदिर में लगा ली और उनकी पूजा करने लगे. आए दिन सोनू किसी न किसी वजह से खबरों में आ ही जाते हैं. 

ये भी पढ़ें-कूड़ेदान से उठाकर Dishani Chakraborty को मिथुन ने दिया पिता का नाम, फिल्मों में डेब्यू को तैयार.

एक बार फिर सोनू अपने एक ट्वीट की वजह से सुर्खियों में है. सोनू सूद से बिहार की एक लड़की ने मदद की गुहार लगाई थी जिसकी सहायता के लिए एक्टर सामने आए. इस मदद के बदले सोनू ने भी एक शर्त रखी है. 

दरअसल ज्योति राज नाम की इस लड़की ने सोनू को टैग करते हुए लिखा था कि 'सोनू सूद भैया मेरा नाम ज्योति है और मैं बिहार की रहने वाली हूं.  आप हर किसी की मदद कर रहे हैं. मेरी भी थोड़ी मदद कर दीजिए. मुझे अपने परिवार का पालन पोषण करने के लिए एक अगरबत्ती मेकिंग मशीन चाहिए, ताकि मैं अपने परिवार का और अपने बच्चों की भूख मिटा संकू.

इस ट्वीट पर सोनू ने जवाब देते हुए लिखा कि चलो अब बिहार में अगरबत्ती भी बनाकर देख लेते हैं. आपकी अगरबत्ती बनाने के मशीन भेज रहा हूं. पहला पैकेट मुझे देना. तो सोनू ने इस मदद के बदले अगरबत्ती का पहला पैकेट खुद मांगा है. 

ये भी पढ़ें-रंगीला गर्ल Urmila Matondkar फिर से करेंगी बड़े पर्दे को रंगीन.

यह पहली बार नहीं है जब एक्टर ने इस तरह से किसी की मदद की है उन्होंने बैल, ट्रक, हैंडपंप के अलावा कई तरीकों से लोगों की मदद की है.

बीते दिनों सोनू सूद ने कुछ ठगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. आरोप में बताया गया है कि कुछ लोग सोनू सूद के फाउंडेशन 'सूद चैरिटी फाउंडेशन' के नाम का उपयोग कर लोगों को लोन दिलवाने के नाम पर पैसे वसूल रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़