'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दयाबेन ने इस गाने में दिखाया था BOLD अवतार, हैरान रह गए फैंस

टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी को 'तारत मेहता का उल्टा चश्मा' में काफी पसंद किया गया है. अब पहली बार फैंस को उनका बोल्ड अंदाज नजर आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 14, 2021, 01:29 PM IST
  • 'तारत मेहता का उल्टा चश्मा' में दिशा वकानी हमेशा सिंपल लुक में दिखी हैं
  • दिशा उर्फ दयाबेन का बोल्ड अंदाज में एक वीडियो काफी वायरल होने लगा है
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दयाबेन ने इस गाने में दिखाया था BOLD अवतार, हैरान रह गए फैंस

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरने वाला कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के हर किरदार ने दर्शकों के बीच एक खास लोकप्रियता हासिल की है. खासतौर पर शो में दयाबेन (Dayaben) की भूमिका निभाने वाली दिशा वकानी (Disha Vakani) ने अपने अनोखे अंदाज से सभी को हैरान किया है. इस शो के कारण ही उन्हें घर-घर में एक खास पहचान हासिल हुई है.

शो में दिखती हैं सीधी-साधी

इस शो में दिशा वकानी को एक आदर्श पत्नी, बहू और मां के किरदार में देखा गया है. शो में हमेशा ही वह साड़ी पहने और लंबी चोटी बनाए ही दिखती हैं. हालांकि, पिछले कुछ समय में उन्होंने शो और टीवी की दुनिया से दूरियां बना ली हैं.

ऐसे में उनके फैंस उन्हें काफी मिस भी करते हैं. इसी बीच अब दिशा वकानी उर्फ दयाबेन का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर अचानक वायरल होने लगा है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

बोल्ड अवतार में दिखीं दयाबेन

दरअसल हाल ही में एक फैन क्लब ने दिशा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें वह काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं, जो अब उनके चाहने वालों को काफी हैरान भी कर रहा है. इस वीडियो में दिखा मछुआरों के स्टाइल में 'दरिया किनारे एक बंगलो' गाने पर खूब मस्ती में डांस करती दिख रही हैं. 

वायरल हुआ वीडियो

इस गाने में दिशा ने गोल्डन कलर की बैकलेस चोली पहने काफी बोल्ड डांस कर रही हैं. अब दयाबेन का यह अवतार सभी का होश उड़ा रहा है. फैंस ने उनके इस वायरल वीडियो पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देना भी शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें- केआरके ने उड़ाया था सुशांत के एक्सप्रेशन्स का मजाक, पुराना वीडियो शेयर कर भड़के मीका सिंह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़