VIDEO: उर्फी जावेद ने बेली डांस से किया हैरान, दिखाए बोल्ड मूव्स

उर्फी जावेद आज इंटरनेट सेंसशन बन चुकी हैं. हर दिन उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. अब एक बार फिर से उर्फी का एक अलग अंदाज दर्शकों के सामने आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2021, 01:52 PM IST
  • उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने बेली डांस से सबका दिल जीता है
  • उर्फी की पोस्ट अक्सर उनके फैंस के बीच वायरल होती रहती हैं
VIDEO: उर्फी जावेद ने बेली डांस से किया हैरान, दिखाए बोल्ड मूव्स

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. अक्सर उनकी फोटोज और वीडियोज वायरल होती रहती हैं. वहीं एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों का पूरा ध्यान रखती हैं और इंस्टाग्राम (Instagram) पर लगातार अपनी पोस्ट शेयर करती रहती हैं. उर्फी अपने फैशन से तो हर दिन होश उड़ाती ही हैं, लेकिन इस बार उनका एक अलग अंदाज दर्शकों के सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है.

उर्फी ने किया बेली डांस

दरअसल, इन दिनों उर्फी का एक वीडियो फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है. इसमें उन्हें फिल्म 'शोले' के सुपरहिट गाने 'महबूबा-महबूबा' पर बेली डांस करते देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे देख वहां मौजूद पैपराजी भी उर्फी को चीयर करने लगती है. बैकग्राउंड से काफी आवाजें भी आ रही हैं, वहीं कुछ लोग तो कह रहे हैं कि इस गाने में उर्फी को ही होना चाहिए था. वैसे एक्ट्रेस का ये अंदाज पहली बार फैंस के सामने आया है.

उर्फी के बोल्ड अंदाज ने फिर खींचा ध्यान

गौरतलब है कि उर्फी जावेद अक्सर अपने चाहने वालों के बीच अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने अपनी बोल्ड अदाओं से हमेशा ही लोगों के होश उड़ाए हैं. वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपने बेली डांस में काफी बोल्ड मूव्स किए हैं. इसमें उन्हें पिंक कलर की सीक्वेंस वाली ब्रालेट और मैचिंग शेड की पिंक हाई थाई स्लिट स्कर्ट पहने देखा जा रहा है.

इन शोज में दिख चुकी हैं उर्फी

बता दें कि उर्फी जावेद को पिछली बार विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था. इस शो से वह कुछ ही दिनों में एविक्ट हो गई थीं. बता दें कि इसके अलावा उर्फी को 'बड़े भईया की दुल्हन', 'बेपनहा', और 'ऐ मेरे हमसफर' जैसे कई अन्य टीवी शोज में भी देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें- Ankita-Vicky Wedding: रेड साड़ी में अंकिता लोखंडे ने दिए बोल्ड पोज, विक्की जैन संग हुईं रोमांटिक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़