VIDEO: झूले के ऊपर डांस करना उर्फी जावेद को पड़ा भारी, नाचते हुए गिरीं धड़ाम

Urfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अक्सर अपने अतरंगी फैशन सेंस और बोल्ड स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उर्फी हादसे का शिकार होते हुए नजर आ रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2022, 08:01 PM IST
  • उर्फी जावेद का वीडियो हुआ वायरल
  • डांस करते-करते हुईं गिरीं धड़ाम
VIDEO: झूले के ऊपर डांस करना उर्फी जावेद को पड़ा भारी, नाचते हुए गिरीं धड़ाम

नई दिल्ली: Urfi Javed Viral Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्फी अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है. उनके म्यूजिक वीडियो पर दर्शकों की ठीक-ठाक प्रतिक्रिया मिली है. उर्फी ने हाल ही में गाने का बीटीएस वीडियो शेयर किया है. सोशल मीडिया पर शेयर इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक्ट्रेस गाने की शूट के दौरान एक हादसे का शिकार हो गई थी. लेकिन उन्हें किसी भी तरह की चोट नहीं आई. 

अचानक झूले से गिरी उर्फी 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो उनके म्यूजिक वीडियो हाय-हाय मजबूरी के एक सीन का है. वीडियो में एक्ट्रेस झूले पर चढ़कर शूट करती हुई नजर आ रही होती हैं तभी वह झूले से गिर जाती है. जिसके बाद सभी लोग उन्हें संभालने की कोशिश करते हैं. दरअसल एक्ट्रेस का बैलेंड बिगड़ जाता है जिसकी वजह से वह झूले से गिर जाती है. 

वीडियो पर लोगों ने दिया रिएक्शन 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ये तो सच में हाय-हाय हो गया. उर्फी जावेद के इस वीडियो पर लोगों का रिएक्शन देखने को मिल रहा है. कुछ फैंस उनकी फिक्र कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

हाल ही में रिलीज हुआ म्यूजिक वीडियो 
उर्फी जावेद का सॉन्ग हाय-हाय हाल ही में रिलीज हुआ है. गाने को लोगों को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं. गाने को यूट्यूब पर 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि उर्फी जावेद अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने कई हिट सीरियल में काम किया है लेकिन उन्हें पहचान अतरंगी फैशन सेंस से मिली है. 

इसे भी पढ़ें: video: ताइक्वांडो प्रतियोगिता में अबराम खान ने जीता मेडल, बेटे पर प्यार लुटाते नजर आए शाहरुख खान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़