गुरु रंधावा संग रोमांटिक होते नजर आईं उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. फिल्मफेयर अवॉर्ड समारोह से लेकर अपनी लेटेस्ट शूट की वजह से उर्वशी चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 19, 2021, 02:01 PM IST
  • गुरु रंधावा संग उर्वशी ने पोस्ट की फोटो
  • समुद्र किनारे गुरु रंधावा का हाथ पकड़े दिखीं उर्वशी
गुरु रंधावा संग रोमांटिक होते नजर आईं उर्वशी रौतेला

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. फिल्मफेयर अवॉर्ड समारोह से लेकर अपनी लेटेस्ट शूट की वजह से उर्वशी चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

एक्ट्रेस (Urvashi Rautela Films) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी फोटोज व वीडियोज को लेक खबरों में रहती हैं. उर्वशी उन एक्ट्रेस में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ काम से जुड़ी हर जानकारी साझा करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें-64 की उम्र में भी जैकी श्रॉफ ने बना रखी है जबरदस्त बॉडी, बेटी संग स्विमिंग पूल में आए नजर.

उर्वशी के हाल ही में इंस्टाग्राम पर 36 मिलियन फॉलोअर्स हुए हैं जिसके बाद अपनी वर्कआउट वीडियो शेयर कर उन्होंने फैंस का शुक्रिया किया. हाल ही में एक्ट्रेस ने पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.

तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे दोनों समुद्र के किनारे हाथों में हाथ डालकर सैर कर रहे हैं. जैसे ही उर्वशी ने इस फोटो को पोस्ट किया, यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. फोटो देखकर लग रहा है जैसे दोनों का कोई रोमांटिक सॉन्ग आने वाला है.

ये भी पढ़ें-मालदीव पहुंचते ही दिशा का दिखा ग्लैमरस अवतार, रेत पर बैठ यूं दिए पोज.

वर्कफ्रंट
हिंदी फिल्मों के बाद अब एक्ट्रेस(Urvashi Rautela Upcoming Films) साउथ सिनेमा में भी एंट्री करने जा रही हैं. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने 10 करोड़ रुपये की मोटी रकम ली है जिसे लेकर वह कुछ दिनों तक खबरों में भी बनी रही थीं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़