Video: रियलिटी शो में फूट-फूटकर रोए दलेर मेहंदी, भाई मीका को आकर कराना पड़ा चुप

रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3)’ को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस शो पर हर हफ्ते अलग-अलग थीम पर कंटेस्टेंट डांस परफॉर्म करते हैं तो वहीं शो के जज भी थीम के अनुसार ही गेटअप में दिखते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2021, 10:27 AM IST
  • फूट-फूटकर रोए दलेर मेहंदी
  • मीका को करना पड़ा चुप
Video: रियलिटी शो में फूट-फूटकर रोए दलेर मेहंदी, भाई मीका को आकर कराना पड़ा चुप

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3)’ को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस शो पर हर हफ्ते अलग-अलग थीम पर कंटेस्टेंट डांस परफॉर्म करते हैं तो वहीं शो के जज भी थीम के अनुसार ही गेटअप में दिखते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं इस हफ्ते शो में पंजाबी तड़का लगेगा. डांस दीवाने में बतौर स्पेशल गेस्ट दो पंजाबी सिगंर मीका सिंक (Mika Singh) और उनके बड़े भाई दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) की एंट्री होने वाली है. शो का एक प्रोमो आउट किया गया है जिसमें इसकी झलकियां देखने को मिल रही है. 

ये भी पढ़ें-वाणी कपूर का प्रमोशन लुक बना चर्चा का विषय, कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप.

वहीं शो पर मस्ती करने पहुंचे दलेर मेहंदी अचानक से फूट-फूटकर रोने लगते हैं. शो का यह प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल एक कंटेस्टेंट के परफॉर्मेंस को देख दलेर मेहंदी भावुक हो जाते हैं और अपने आप को रोने से रोक नहीं पाते हैं. वहीं भाई को रोता देख मीका भी इमोशनल नजर आ रहे हैं और अपनी कुर्सी छोड़ दलेर को संभालने लगते हैं.

ये भी पढ़ें-Rolls-Royce की वजह से मुश्किल में फंसे धनुष, मद्रास हाईकोर्ट ने लगाई फटकार.

शो के प्रोमो से जुड़ा जो वीडियो सामने आया है, उसमें देख सकते हैं कि कंटेस्टेंट बचपन स्पेशल थीम पर डांस कर रहे हैं. अब यह तो शो देखने के बाद ही पता चलेगा कि मीका और दलेर ने डांस दीवाने पर कितनी मस्ती की है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़