इस टिकटॉक स्टार ने पाकिस्तानी मंत्री शेख रशीद को किया 'नंगा'

पाकिस्तान के इमरान सरकार में रेल मंत्री शेख रशीद को एक पाकिस्तानी टिक टॉक स्टार ने नंगा कर दिया है. मंत्रीजी ने वीडियो कॉल पर हरीम शाह से अश्लील बातें की, जिसका खुलासा हो गया है. शेख रशीद की इस करतूत से पूरे पाकिस्तान की जगहंसाई हो रही है.

इस टिकटॉक स्टार ने पाकिस्तानी मंत्री शेख रशीद को किया 'नंगा'

नई दिल्ली: इमरान खान की कैबिनेट के मंत्री शेख रशीद अपनी हरकतों से पाकिस्तान की बेइज्जती करवाने में मास्टर हैं. कभी बेवकूफी भरी हरकतें करके तो कभी बेवकूफी भरी बातें करके. अब शेख रशीद एक नए स्कैंडल में फंस गए हैं. 

टिकटॉक स्टार ने उड़ाई धज्जियां

पाकिस्तान की टिकटॉक स्टार हरीम शाह ने शेख रशीद पर अश्लील बातें करने और अश्लील वीडियो भेजने का संगील इल्जाम लगाया है. हाशिम शाह वही टिकटॉक स्टार हैं जो कुछ दिन पहले इमरान खान की कुर्सी पर बैठकर टिकटॉक बनाने के चक्कर में फंस गई थीं. सबसे पहले आप हरीम के इस ट्वीट को देखिए जिसमें उन्होंने शेख के साथ एक तस्वीर साझा की है और लिखा है कि 'मर्द कब बेटी से बेबी तक पहुंच जाएं पता भी नहीं चलता'

शेख रशीद इमरान की कैबिनेट के सबसे कॉमेडी मंत्री हैं. पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद अब एक नए विवाद में फंस गए हैं. जिसके बाद पूरे पाकिस्तान की इमरान सरकार की जगहंसाई हो रही है.

इमरान के 'शेख' का सबसे बड़ा स्कैंडल

पाकिस्तान की सोशल मीडिया स्टार हरीम शाह ने शेख रशीद के साथ एक वीडियो कॉल की फुटेज शेयर की. हरीम शाह ने आरोप लगाया है कि शेख रशीद अक्सर उनसे अश्लील बातें किया करते थे और अश्लील वीडियो भी भेजते थे.

इस वीडियो के अलावा हरीम शाह और शेख रशीद के बीच एक ऑडियो कॉल भी वायरल हो रहा है. इस कॉल में वो कहते सुनाई दे रहे हैं कि 'मैं इस वक्त जनाजे में हूं. मेरी भतीजी मर गई है और मैं सुबह बात करूंगा.'

इसे भी पढ़ें: देखिए कैसे मूर्ख पाकिस्तानी मंत्री ने कराई इमरान खान की भारी बेइज्जती

शेख रशीद के वायरल वीडियो और ऑडियो की क्या सच्चाई है ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा. लेकिन, हरीम शाह के साथ उनकी फोटो आसानी से सोशल मीडिया पर मिल जाएगी. हरीश शाह ने पाकिस्तान के हर एक नेता के साथ फोटो खिंचवाई है, उसमें पाकिस्तान के पीएम इमरान खान भा शामिल हैं. हरीम शाह टिकटॉक स्टार हैं, कुछ दिन पहले ही इमरान खान के दफ्तर में इमरान खान की कुर्सी पर टिकटॉक बनाने को लेकर भी वो घिर गई थीं.

इसे भी पढ़ें: इमरान खान नियाजी के जुल्मों का शिकार हो रही है मासूम मरियम