विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर ने ब्लू आई मेकअप से किया फैंस के दिलों को घायल

विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier Photos) अपने अंदाज को लेकर अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में प्रिया ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह काफी बोल्ड अवतार में दिख रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 2, 2021, 11:47 AM IST
  • विंक गर्ल की तस्वीरें हुई वायरल
  • ब्लू आई मेकअप में दिखा बोल्ड लुक
विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर ने ब्लू आई मेकअप से किया फैंस के दिलों को घायल

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर विंक करते हुए वीडियो वायरल होने के बाद प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) रातों-रात स्टार बन गई थीं. प्रिया युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय है और नेशनल क्रश भी बन चुकी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Prakash Varrier(@priya.p.varrier)

विंक गर्ल प्रिया (Priya Prakash Varrier Photos) अपने अंदाज को लेकर अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में प्रिया ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह काफी बोल्ड अवतार में दिख रही हैं. प्रिया की इस फोटो की हाईलाइट है उनकी आंखों का मेकअप.

दरअसल इन फोटोज में प्रिया (Priya Prakash Varrier Viral Video) ने आंखों पर हैवी मेकअप किया हुआ है. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को उनके बेस्टफ्रंड ने क्लिक की है. खुद प्रिया ने फोटोज शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. ब्लू आई मेकअप के साथ ही प्रिया ने ब्लैक कलर की डीप नेक ड्रेस पहन रखी है. 

ये भी पढ़ें-धनुष के बाद अब KGF स्टार यश ने लिया आलीशान घर, देखें तस्वीरें.

प्रिया की इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और कोई उन्हें हॉट तो कोई बोल्ड बता रहा है. प्रिया का सीजलिंग अवतार सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

ये भी पढ़ें-'भाबीजी घर पर हैं' के मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश्व गौड़ की बेटी लगती है बला की खूबसूरत.

वर्कफ्रंट
प्रिया की पिछली रिलीज फिल्म चेक थी. इस फिल्म में वह एक्टर नितिन (Nithiin) और  एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के साथ लीड रोल में नजर आई. वहीं जल्द प्रिया अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं. वह 'श्रीदेवी बंगलो' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़