VIDEO: सलमान के बाद कटरीना बनी सुनील ग्रोवर की फोटोग्राफर, डैशिंग लग रहे हैं 'डॉ. गुलाटी'

वीडियो में मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ नजर आ रही हैं.  

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Aug 30, 2018, 07:19 PM IST
VIDEO: सलमान के बाद कटरीना बनी सुनील ग्रोवर की फोटोग्राफर, डैशिंग लग रहे हैं 'डॉ. गुलाटी'

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भारत' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग फिलहाल माल्टा में चल रही है, जहां से इस फिल्म के कलाकारों के वीडियो और तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर आ रही है. इसी कड़ी में 'भारत' के कलाकारों से जुड़ा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ नजर आ रही हैं. कटरीना कैफ इस वीडियो में  सुनील ग्रोवर की फोटो क्लिक करती हुईं दिखाई दे रही हैं. 

इस वीडियो को सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, उम्मीद करता हूं ये अपनी सेल्फी नहीं ले रही हैं.' सिर्फ सुनील के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को अब तक 4 लाख 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

 

 

Hope she was not clicking her selfies. @katrinakaif @bharat_thefilm

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

 

इससे पहले सुनील ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें सलमान खान फोटोग्राफर बन कर उनकी तस्वीर क्लिक कर रहे थे और वो सलमान के लिए मॉडल बने हुए थे. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुनील ने कैप्शन में लिखा था, 'Ahem ahem... जल्द ही फाइनल फोटो पोस्ट करूंगा, जैसे ही वो आ जाए. सिर्फ फोटोग्राफर को ही मत देखिए. वैसे आपको बता दूं कि लोकेशन माल्टा का है, फिल्म भारत की शूटिंग कर रहा हूं. फोटोग्राफर की फोटो का क्रेडिट अतुल सर को जाता है.'

ये भी पढ़े: सलमान खान पर चढ़ा फोटोग्राफी का खुमार, सुनील ग्रोवर बने उनके मॉडल

बात करें फिल्म 'भारत' की तो सलमान खान और डायरेक्टर अली अब्बास जफर की हिट जोड़ी इस फिल्म का हिस्सा हैं. दोनों मिलकर 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बॉलीवुड को दे चुके हैं. फिल्म में सलमान के अपोजिट कटरीना कैफ नजर आएंगी.  इसके अलावा दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म अगले साल 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी.

ट्रेंडिंग न्यूज़