पैपराजी पर भड़कती नजर आईं Preity Zinta, लोगों ने एक्ट्रेस का किया सपोर्ट

Preity Zinta: बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा इन दिनों मुंबई में हैं. हाल में ही एक्ट्रेस को देखते ही पैपराजी उन्हें पोज के लिए कहते नजर आए, जिसके बाद प्रीति नाराज हो गईं और एक्ट्रेस ने पैप की क्लास लगा दी.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 12, 2024, 12:48 PM IST
  • प्रीति जिंटा को पैपराजी पर आया गुस्सा
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
पैपराजी पर भड़कती नजर आईं Preity Zinta, लोगों ने एक्ट्रेस का किया सपोर्ट

नई दिल्ली:Preity Zinta: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों आईपीएल और अपनी आने वाली फिल्म के चलते लाइम लाइट में हैं. उनकी खूबसूरती के आज भी लोग दीवाने हैं. वे अपनी टीम पंजाब किंग्स को सपोर्ट करने अक्सर स्टेडियम में स्पॉट होती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस कैजुअल लुक में दिखीं, जहां वह पैपराजी पर गुस्सा होती नजर आईं.

'आप मुझे डरा रहे हो'

प्रीति जिंटा को देखते ही पैप्स बेकाबू हो गए. वह एक्ट्रेस से पोज देने के लिए कहने लगे. तभी एक्ट्रेस ने पैप्स से कहा- गाइज, आप लोग मुझे डरा रहे हो. हालांकि एक्ट्रेस के गुस्सा करने के बावजूद पैपराजी नहीं मानें. उन्हें आवाज देकर पोज करने के लिए कहते रहे. वहीं प्रीति ने भी कुछ सेकेंड्स के लिए रुक कर उन्हें पोज दिए और हल्की-सी स्माइल देकर चली गईं.

फैंस ने भी लगाई पैप की क्लास

पैपराजी के इस व्यवाहर पर अब प्रीति जिंटा के फैंस सोशल मीडिया पर भड़क रहे हैं. एक फैन ने लिखा- 'ये सच है, महिला को चलने के लिए जगह दें और उसे यह सुनने दें कि वह फोन पर किससे बात कर रही है. ये पैप्स मर्यादा पार कर रहे हैं. यह कबूल नहीं है!' एक ने लिखा- 'फिर भी ये लोग सेलेब्स को डराना और उनकी प्राइवेसी पर सवाल उठाना बंद नहीं करेंगे.'

इस फिल्म में दिखेंगी प्रीति जिंटा

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रीति जिंटा बहुत जल्द फिल्म 'लाहौर 1947' में नजर आने वाली हैं. फिल्म में सनी देओल लीड एक्टर के तौर पर दिखेंगे. राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन और आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस तले बन रही फिल्म 'लाहौर 1947' साल 2025 में रिलीज की जा सकती है.

ये भी पढ़ें- जब मधुबाला को देख कपूर खानदान का ये सुपरस्टार खो बैठा था अपने होश, सेट पर भूल गया था अपने डायलॉग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़