Baba Vanga 2023 predictions: 2023 में जन्म लेने वाले बच्चों पर बाबा वंगा की बड़ी भविष्यवाणी, आसमान-जमीन दोनों से आ रही आफत

Baba Vanga 2023 predictions: 2023 को लेकर नेत्रहीन रहस्यवादी बाबा वंगा ने कई भविष्यवाणियां की हैं. इसमें एलियन अटैक, सौर तूफान और परमाणु ब्लैकमेल शामिल है.सबसे बड़ी भविष्यवाणी यह है कि 2023 में प्रयोगशाला में शिशु विकसित होंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 20, 2022, 11:31 AM IST
  • वंगा ने दावा किया था कि 2023 में एक परमाणु ऊर्जा संयंत्र विस्फोट होगा
  • साइकिक ने दावा किया है कि दुनिया खुद को "अंधेरे में ढकी हुई" पा सकती है
Baba Vanga 2023 predictions: 2023 में जन्म लेने वाले बच्चों पर बाबा वंगा की बड़ी भविष्यवाणी, आसमान-जमीन दोनों से आ रही आफत

नई दिल्ली: Baba Vanga 2023 predictions: अगले साल यानी 2023 को लेकर नेत्रहीन रहस्यवादी बाबा वंगा ने कई भविष्यवाणियां की हैं. इसमें एलियन अटैक, सौर तूफान और परमाणु ब्लैकमेल शामिल है. यानी आसमान और जमीन दोनों से आफत आ रही है. पर सबसे बड़ी भविष्यवाणी यह है कि 2023 में प्रयोगशाला में शिशु विकसित होंगे. 

12 महीने में होंगी 5 महाघटनाएं
आने वाले 12 महीनों के लिए साइकिक की सबसे चिंताजनक भविष्यवाणियों में से पांच की सूचना दी गई है, और यदि वे सच होती हैं तो यह एक निराशाजनक वर्ष होगा.

अब तक ये भविष्यवाणियां हुई हैं सच
बल्गेरियाई, बाबा वंगा जिसे 'बाल्कन का नास्त्रेदमस' कहा जाता है, भविष्य को देखने की उसकी भयानक क्षमता के लिए जाना जाता है, कहा जाता है कि उसने 9/11 के आतंकवादी हमलों, 2000 में कुर्स्क पनडुब्बी आपदा और यहां तक ​​कि अपनी मौत की भी सही भविष्यवाणी की थी. यद्यपि महान रहस्यवादी, जिनका 1996 में निधन हो गया था, ने अगले साल दुनिया के लिए कयामत और निराशा के मिश्रण की भविष्यवाणी की है, कुछ अजीब वैज्ञानिक सफलताएं हो सकती हैं.

बच्चों की विषेषताएं तय होंगी
ऐसी ही एक सफलता लैब शिशुओं का निर्माण है, बाबा वंगा के साथ माना जाता है कि भविष्य के माता-पिता अपने बच्चों की त्वचा का रंग और विशेषताओं को तय करने में सक्षम होंगे.

ये संकट भी कर रहे इंतजार
वंगा ने दावा किया था कि 2023 में एक परमाणु ऊर्जा संयंत्र विस्फोट होगा, और उनकी टिप्पणी रूस से यूक्रेन की ओर "परमाणु ब्लैकमेल" की भयावह आशंकाओं के साथ आई है. यूक्रेन में युद्ध ने रूसी सैनिकों को ज़ाओप्रिज़्ज़िया परमाणु ऊर्जा संयंत्र पर कब्जा करते देखा है, लेकिन क्या यह वंगा की भयावह भविष्यवाणी के अनुरूप है या नहीं, यह देखना बाकी है.

साइकिक ने दावा किया है कि पूरी दुनिया खुद को "अंधेरे में ढकी हुई" पा सकती है और अगर एलियंस अगले साल पृथ्वी पर आते हैं तो लाखों लोग मर जाएंगे. अंधेरे का वह आवरण एक चिंताजनक सौर तूफान का हिस्सा भी हो सकता है जिसकी भविष्यवाणी भविष्यवक्ता ने की थी, बाबा वंगा ने दावा किया था कि ऐसा सौर तूफान आएगा जैसा दुनिया ने पहले कभी नहीं देखा होगा. रहस्यवादी के अनुसार सूर्य से निकलने वाले विद्युत आवेश पृथ्वी से टकरा सकते हैं, और यदि यह पर्याप्त नहीं था, तो वंगा ने 2023 के लिए जैविक हथियारों के उपयोग की भविष्यवाणी की थी.

यह भी पढ़ें:   Shraddha Murder Case: नार्को टेस्ट में ये 50 सवाल पूछे जा सकते हैं आफताब पूनावाला से, भागा उसका परिवार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़