डर्टी ड्राइवर: कार चलाना सिखाते-सिखाते करने लगा गंदी बातें, लड़की ने बताई पूरी कहानी

क्या आपने ऐसे गंदे ड्राइविंग इंस्ट्रक्टर के बारे में सुना है, जो किसी लड़की को ड्राइविंग सिखाते सिखाते उससे गंदी बातें करने लगता है. एक लड़की ने आपबीती दुनिया को बताई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 20, 2022, 11:52 AM IST
  • गाड़ी चलाना सीखना हो सकता है तनावपूर्ण
  • जब आपका इंस्ट्रक्टर करने लगे गंदी बातें..
डर्टी ड्राइवर: कार चलाना सिखाते-सिखाते करने लगा गंदी बातें, लड़की ने बताई पूरी कहानी

नई दिल्ली: क्या आपको भी ड्राइविंग सीखना है और आप इसके लिए किसी इंस्ट्रक्टर की मदद लेने वाले हैं, तो आपको इस खबर से ये समझ आएगा कि आपको सतर्क रहना चाहिए. इसमें कोई शक नहीं है कि गाड़ी चलाना सीखना एक बहुत ही तनावपूर्ण अनुभव हो सकता है, लेकिन रैचेल मैकिन्ले (Rachel McKinley) के लिए यह प्रक्रिया और भी कठिन हो गई थी जब उसका ड्राइविंग इंस्ट्रक्टर उसे उलटी-सीधी और अश्लील बातें कहता रहा.

डर्टी ड्राइवर की गंदी बातें

राचेल मैकिन्ले (Rachel McKinley) ने टिकटॉक पर उन अनुचित बातों का खुलासा किया जो उनके ड्राइविंग इंस्ट्रक्टर ने कथित तौर पर उससे कही थी.

राहेल ने जब उससे जल्दी ड्राइविंग सीखने के लिए कहा, तो भद्दे संदेशों में से एक ने उसे "क्विकी" कहकर संबोधित किया.

राहेल ने एक वीडियो साझा करने के लिए टिकटॉक का सहारा लिया, जिसमें उसने इंस्ट्रक्टर की भद्दे मैसेजेस के बारे में विस्तार से बताया, इनमें से एक मैसेज में उसने उसे "लोमड़ी" कहा था.

ड्राइविंग इंस्ट्रक्टर ने उसे लोमड़ी कहा

उसने वीडियो का शीर्षक 'मेरे ड्राइविंग इंस्ट्रक्टर ने मुझसे जो बातें कही' दिया. एक मैसेज में ड्राइविंग इंस्ट्रक्टर ने 'नमस्ते लोमड़ी,' लिखा था, जबकि दूसरे इंस्ट्रक्टर ने उसे "मेरा मनोरंजन करने" के लिए कहा. एक अन्य संदेश में देखा गया कि आदमी ने राहेल से पूछा कि क्या वह एक दोस्त से "लूट कॉल" (booty call) का जवाब देगी, उसने लिखा कि 'क्या मैंने कुछ गलत कहा है?' जब वह चुप हो गई.

राहेल के साथ बदतमीजी का ये सिलसिला यूं ही चलता रहा, इसके बाद फिर वो बातचीत का अपना पक्ष रखने और सबूत दिखाने के लिए टिकटॉक पर लौट आ गई और उसने सारे मैसेज पब्लिक कर दिया. उसने बताया कि 'मेरे पास ड्राइविंग सीखने के लिए बहुत कम समय था और मैंने जिन-जिन इंस्ट्रक्टर से संपर्क करने की कोशिश की वो फ्री नहीं थे.'

उस इंस्ट्रक्टर के बीवी और बच्चे भी थे

इस वाकये को जानने के बाद हर कोई हैरान है. ड्राइविंग सिखाते-सिखाते कोई इतनी गंदी बातें भला कैसे कर सकता है. राहेल ने अपने वीडियो में एक अन्य टिप्पणी के जवाब में यह भी आरोप लगाया कि प्रशिक्षक की "पत्नी और बच्चे" भी थे.

एक अन्य संदेश में उन्होंने उसे "लोमड़ी" कहा और उसने उसके साथ ड्रिंक के लिए जाने की इच्छा भी जताई. राहेल जैसे न जाने कितने लोगों के साथ ऐसी घटनाओं को अंजाम दिया जाता है.

इसे भी पढ़ें- आज धरती से टकराएगी सौर हवा, सूर्य के छेद से निकल रहे लाखों मील की गति वाले कण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़