यौन उत्पीड़न से जुड़े मामले में महेश भट्ट सहित पांच लोगों को नोटिस

राष्ट्रीय महिला आयोग ने इन पांच सेलिब्रिटीज को नोटिस भेजा है और ये मामला है बहुत ही सनसनीखेज क्योंकि यह है बॉलीवुड में चल रहे यौन-उत्पीड़न का मामला..  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 8, 2020, 09:09 AM IST
    • महेश भट्ट को राष्ट्रीय महिला आयोग का नोटिस
    • चार अन्य भी शामिल हैं नोटिस में
    • उर्वशी रौतेला, ईशा गुप्ता, रणविजय सिंह, मौनी रॉय, प्रिंस नरूला को भी नोटिस
    • यौन उत्‍पीड़न और ब्लैकमेलिंग का है मामला
    • आईएमजी वेन्चर्स है आरोप के घेरे पर
यौन उत्पीड़न से जुड़े मामले में महेश भट्ट सहित पांच लोगों को नोटिस

नई दिल्ली.   चूंकि राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस आरोप को लेकर कार्रवाई की है इसलिये इस मामले को हल्के में नहीं लिया जा सकता. और वैसे भी यौन उत्पीड़न की घटनायें मुंबई में फिल्मी हीरोइन बनने की चाहत ले कर आई स्ट्रगलिंग ऐक्ट्रेसेस के साथ कोई नई बात नहीं है.

 

भट्ट पहले ही हो चुके हैं ट्रोल

एक तरफ बॉलीवुड और मुंबई सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के विरोध में उठे शोर से गूंज रहा है वहीं दूसरी तरफ आ गया है एक और सनसनीखेज मामला जो जुड़ा हुआ है महेश भट्ट सहित चार और फिल्मी अदाकारों से. सुशांत मामले में महेश भट्ट पहले ही सोशल मीडिया पर बदनाम हो चुके हैं अब उनकी परेशानी बढ़ाने के लिये राष्ट्रीय महिला आयोग का ये नोटिस उनके घर पहुंच गया है.

चार अन्य भी शामिल हैं नोटिस में

कई बार विवादों में घिर चुके फिल्म निर्माता महेश भट्ट के साथ चार और फिल्मी अभिनेता-अभिनेत्रियों को राष्ट्रीय महिला आयोग का यह नोटिस जारी किया गया है. सुशांत की मृत्यु के बाद उनकी गर्लफ्रेन्ड रिया चक्रवर्ती के साथ महेश भट्ट की तस्वीरें वायरल होने पर ट्रोल किये गये महेश भट्ट इस नोटिस ने परेशानी बढ़ाई है और उनके साथ इस मामले में उर्वशी रौतेला, ईशा गुप्ता, रणविजय सिंह, मौनी रॉय और प्रिंस नरूला के खिलाफ भी यही नोटिस जारी किये जाने की बात सामने आई  है.

 

क्या है पूरा मामला

इन पांच फिल्मी हस्तियों से जुड़ा हुआ ये मामला है मानसिक और यौन उत्‍पीड़न के अतिरिक्त ब्लैकमेलिंग का भी जिसको लेकर राष्‍ट्रीय महिला आयोग तुरंत कार्रवाई की है और ये नोटिस जारी किया है. बताया जाता है कि ये महिला आयोग द्वारा जारी किये गये प्रथम नोटिस का नोटिस न लेने पर इन लोगों को ये दूसरा नोटिस जारी किया गया है.

आईएमजी वेन्चर्स है आरोपों के घेरे में 

नोटिस के निशाने पर मूल रूप से IMG Ventures नाम की एक कंपनी है जिस पर ये सनसनीखेज आरोप लगा है.  इन सेलेब्स ने आईएमजी नामक कंपनी का प्रचार किया है और इस कंपनी पर ही लगा है महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न और ब्लैकमेलिंग करने का आरोप.

ये भी पढ़ें. राष्ट्रवादी अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा - जय श्री राम !

ट्रेंडिंग न्यूज़