Diwali पर खालिस्तान समर्थकों ने लहराए झंडे, भारतीयों से हुई जमकर झड़प

कनाडा के मिसिसॉगा शहर में पुलिस ने कहा कि दिवाली की रात 400 से 500 लोगों के बीच झड़प हुई, इस दौरान एक पक्ष ने भारतीय तिरंगा लहराया, जबकि कुछ अन्य ने खालिस्तानी बैनर दिखाए.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2022, 04:57 PM IST
  • दिवाली की रात लगा जमकर जमावड़ा
  • घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
Diwali पर खालिस्तान समर्थकों ने लहराए झंडे, भारतीयों से हुई जमकर झड़प

ओटावा: कनाडा के मिसिसॉगा शहर में पुलिस ने कहा कि दिवाली की रात 400 से 500 लोगों के बीच झड़प हुई, इस दौरान एक पक्ष ने भारतीय तिरंगा लहराया, जबकि कुछ अन्य ने खालिस्तानी बैनर दिखाए.

दिवाली की रात लगा जमकर जमावड़ा

ग्लोबल न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, एक ट्वीट में, पील क्षेत्रीय पुलिस ने कहा कि अधिकारियों को गोरेवे और एटूड ड्राइव के क्षेत्र में सोमवार को लगभग 9.41 बजे लड़ाई की सूचना मिली.
पुलिस ने कहा कि उन्हें रिपोर्ट मिली है कि लोकल पार्किंग पर लड़ाई छिड़ गई थी, मेडिकल कर्मचारी ने घटनास्थल पर एक पुरुष मरीज की पहचान की. मंगलवार को ताजा अपडेट में, पुलिस ने कहा, चीखने और चिल्लाने वाले लोगों का एक बड़ा जमावड़ा था, लेकिन कोई बड़ी लड़ाई नहीं हुई.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मिसिसॉगा स्थित ऑनलाइन समाचार आउटलेट इंसाउगा के अनुसार, घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. फुटेज में दीवाली समारोह में दो बड़ी भीड़ को पील क्षेत्रीय पुलिस अधिकारियों द्वारा अलग करते हुए दिखाया गया है. वीडियो में आतिशबाजी सुनी जा सकती है. इंसाउगा की रिपोर्ट के अनुसार, जिस जगह पर गतिरोध हुआ था, वहां आतिशबाजी का इस्तेमाल किया जाने वाला कचरा उस जमीन पर बिखरा हुआ है.

यह भी पढ़िए: कहते थे 'दुनिया का सबसे गंदा आदमी', नहाने के कुछ वक्त बाद हो गई मौत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़