पैसा प्यार नहीं खरीद सकता, बिल गेट्स की बेटी का टूटा दिल

'डेली मेल' के मुताबिक फीबी के 25 वर्षीय आर्थर डोनाल्ड को डेट करने की अफवाहें काफी पहले से चल रही थीं, हालांकि बाद उन्होंने खुद ही नायलन के एक ऑनलाइन ब्लॉग में आर्थर को खुलेआम अपना ब्यॉफ्रेंड बताया.  

Written by - Shruti Kaul | Last Updated : Jun 27, 2024, 06:45 PM IST
  • आर्थर डोनाल्ड को डेट कर रहीं फीबी गेट्स
  • ब्वॉयफ्रेंड को लेकर इंटरनेट पर हुईं थीं ट्रोल
पैसा प्यार नहीं खरीद सकता, बिल गेट्स की बेटी का टूटा दिल

नई दिल्ली: माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर और दुनिया के सबसे अमीर हस्तियों में शुमार बिल गेट्स की बेटी फीबी गेट्स अधिकारिक तौर पर पॉल मेकार्टनी के पोते आर्थर डोनाल्ड को डेट कर रही हैं. 'डेली मेल' के मुताबिक 21 साल की फीबी को अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ अपने स्टैनफोर्ड ग्रेजुएशन के समारोह में देखा गया. 

आर्थर डोनाल्ड को डेट कर रहीं फीबी 
'डेली मेल' के मुताबिक फीबी के 25 वर्षीय आर्थर डोनाल्ड को डेट करने की अफवाहें काफी पहले से चल रही थीं, हालांकि बाद उन्होंने खुद ही नायलन के एक ऑनलाइन ब्लॉग में आर्थर को खुलेआम अपना ब्यॉफ्रेंड बताया. बता दें कि आर्थर से पहले फीबी स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी में अपने क्लासमेट रॉबर्ट रॉस को डेट कर रही थीं. इस दौरान उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा था. 

पहले भी आए थे सुर्खियों में 
फीबी और आर्थर अक्टूबर साल 2023 में पहली बार सुर्खियों में आए थे. जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. इसके कुछ समय बाद दोनों ने फ्यूड कैपोट वर्सेज स्वांस के प्रीमियर में भी हिस्सा लिया था, हालांकि तब फीबी ने अमेरिकन ऑनलाइन मैग्जीन 'बस्टल' के साथ अपने इंटरव्यू में रिलेशनशिप को लेकर किसी भी तरह की टिप्पणी करने से मना कर दिया था. 

कौन हैं आर्थर डोनाल्ड? 
आर्थर डोनाल्ड फोटोग्राफर मैरी मेकार्टनी और उनके पहले पति और टीवी प्रोड्यूसर एलिस्टेयर डोनाल्ड के बड़े बेटे हैं. उन्होंने साल 2021 में येल यूनिवर्सिटी से हिस्ट्री में ग्रेजुएशन किया. फीबी से पहले आर्थर के साल 2018 में रीज विदरस्पून और और रयान फिलिप की बेटी एवा के साथ डेटिंग करने की अफवाहें जोरों पर थीं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़