पाकिस्तान के पूर्व पीएम और गृहमंत्री ने महिला का किया यौन शोषण

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. दुनिया में कुख्यात पाकिस्तान अब अपने शीर्ष नेताओं की इस हरकत से दुनियाभर में फिर से कलंकित हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 6, 2020, 01:28 PM IST
    • सिंधिया डी रिची ने अमेरिकी दूतावास को दी थी सूचना
    • पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक और पूर्व पीएम पर रेप का आरोप
पाकिस्तान के पूर्व पीएम और गृहमंत्री ने महिला का किया यौन शोषण

नई दिल्ली: नापाक मुल्क पाकिस्तान में सियासत का 'गंदा' और बेहूदा चरित्र एक बार फिर दुनिया के सामने उजागर हो गया है. पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक पर अमेरिका की ब्लॉगर सिंधिया डी रिची ने बलात्कार करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि इस कुकृत्य में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी भी शामिल रहा. आपको बता दें कि ये घटना 2011 की बताई जा रही है, जब आसिफ अली जरदारी पाकिस्तान के राष्ट्रपति थे और यूसुफ रजा गिलानी प्रधानमंत्री थे.

सामान्य महिला नहीं हैं डी रिची

आपको बता दें कि जिस महिला ने पाकिस्तान के दो बड़े नेताओं पर ये आरोप लगाया है वो कोई आम महिला नहीं है. खास बात ये है रिची अब प्रधानमंत्री इमरान खान की सोशल मीडिया टीम में हैं. विचार करने योग्य तथ्य ये है कि जब पाकिस्तान के वर्तमान प्रधानमंत्री की सहयोगी पाकिस्तान में सुरक्षित नहीं है तो सामान्य व्यक्तिय6और महिलाओं के साथ वहां कैसा आचरण और व्यवहार होता होगा. पाकिस्तान के लिए शर्म की बात ये है कि उसके पूर्व प्रधानमंत्री और पूर्व गृहमंत्री बेशर्मी के साथ आरोपों से बचने की कोशिश कर रहे हैं.

सिंधिया डी रिची ने अमेरिकी दूतावास को दी थी सूचना

उल्लेखनीय है कि जब महिला के साथ यौन उत्पीड़न की ये वारदात हुई थी तब उसने अपने देश अमेरिका के दूतावास को सूचना दी थी लेकिन खुद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पर ऐसा आरोप लगाने की वजह उनकी बात को गंभीरता से नहीं लिया गया था. अब तक डी रिची इमरान खान की टीम का हिस्सा हैं.

ये भी पढ़ें- सब्जियों को दरोगा ने गाड़ी से कुचला, सीएम योगी ने किया निलंबित

बलात्कार की शिकार हुई महिला सिंथिया का दावा है कि उन्होंने घटना की जानकारी पाकिस्तान में मौजूद अमेरिकी दूतावास को दी थी लेकिन, वहां से सही जवाब नहीं मिला था. पीड़ित महिला रिची ने यूसुफ रहा गिलानी और रहमान मलिक की पार्टी पीपीपी पर गंदी राजनीति का आरोप लगाया है.  उन्होंने कहा कि मैं चाहती हूं कि दुनिया मेरी बात को सुने और उनके साथ न्याय करे.

लगातार धमकी देकर शांत रखने की कोशिश की

पीड़ित महिला ने कहा कि नापाक पाकिस्तान में उसे धमकियां देकर चुप रहने का दबाव बनाया गया. रहमान मलिक पर पहले भी कई महिलायें ऐसे संगीन आरोप लगा चुकी है लेकिन पाकिस्तान की सरकार और बेशर्म पाकिस्तानी न्यायपालिका ने कोई गंभीरता नहीं दिखाई. पीड़ित महिला ने  फेसबुक पर बताया कि मैं कई सालों तक खामोश रही और इसकी वजह यह थी कि पीपीपी के नेता मुझे धमकी देते रहे.  इस वजह से मैं कुछ बोल नहीं पाई लेकिन अब वक्त आ गया है कि सारी दुनिया को इस वारदात का पता चले और पाकिस्तान का बदनाम, कलंकित और अभद्र चेहरा दुनिया के सामने आ सके.

ट्रेंडिंग न्यूज़