Pakistan Terror Attack: पाक में चुनाव से 3 दिन पहले आतंकी हमला, 10 पुलिसकर्मियों की मौत

Pakistan Terror Attack: पाकिस्तान में के खैबर पख्तूनख्वा के एक पुलिस स्टेशन में बड़ा आतंकी हमला हुआ है. इसमें 10 पुलिसकर्मी मारे गए हैं. जबकि 6 घायल हुए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2024, 10:52 AM IST
  • हमले में 6 घायल भी ही हैं
  • पुलिस स्टेशन पर हुआ है हमला
Pakistan Terror Attack: पाक में चुनाव से 3 दिन पहले आतंकी हमला, 10 पुलिसकर्मियों की मौत

नई दिल्ली: Pakistan Terror Attack: पाकिस्तान में आम चुनाव से तीन दिन पहले आतंकी हमला हुआ है. यह हमला खैबर पख्तूनख्वा के एक पुलिस स्टेशन पर हुआ है. इसमें 10 पुलिसकर्मियों के मारे जाने की सूचना है. जबकि 6 गंभीर रूप से घायल हुए हैं. 8 फरवरी को पाकिस्तान में आम चुनाव है, इससे पहले हुए हमले ने देश में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है. इस हमले की अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है. 

सुबह तीन बजे हुआ हमला
चश्मदीद पुलिस वाले ने बताया कि आतंकियों ने सोमवार को सुबह करीब तीन बजे खैबर पख्तूनख्वा के दरबान शहर के पुलिस स्टेशन पर हमला बोला. थाणे को चारों तरफ से घेरकर गोलीबारी की गई. इस दौरान हमने भी उन पर जवाबी कार्रवाई की. लेकिन आतंकी वहां से भाग गए. उन्हें अब तलाशा जा रहा है. सर्च ऑपरेशन जारी है.

केयरटेकर सीएम ने कही ये बात
खैबर पख्तूनख्वा कार्यवाहक मुख्यमंत्री रिटायर्ड जस्टिस अरशद हुसैन शाह ने हमले की निंदा की और मौतों पर दुःख व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि खैबर पख्तूनख्वा की पुलिस ने प्रांत में शांति के लिए 'अनन्त बलिदान' दिया. ऐसे कायरतापूर्ण हमले उनका मनोबल नहीं गिरा पाएंगे. सरकार शोक संतप्त लोगों की हर संभव मदद करेगी. 

बलूचिस्तान में भी हुआ हमला
सोमवार सुबह ही बलूचिस्तान में पाकिस्तान के इलेक्शन कमीशन के दफ्तर के बाहर भी धमाका हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बम इलेक्शन कमीशन के गेट के बाहर फटा था. हालांकि. अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि इस हमले के पीछे कौन है. 

ये भी पढ़ें- Chile Jungle Fire: भीषण आग में चिली के 92 जंगल जलकर खाक, धधकती लपटों से 112 लोगों की मौत, अभी और बढ़ सकता है मौत का आंकड़ा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़