पाकिस्तानी एक्टर ने जीसस और इमाम मेहदी के बारे में लिखा ऐसा कि सोशल मीडिया पर शेम-शेम लिख रहे लोग

पाकिस्तानी एक्टर से इस्लामिक स्कॉलर बने हमजा अली अब्बासी ने सोशल मीडिया पर जीसस और इस्लाम को लेकर विचार साझा किए हैं. उन्होंने लिखा कि जीसस मर चुके हैं और इमाम मेहदी कभी वापस नहीं आएंगे. सोशल मीडिया पर साझा किए गए इन विचारों पर उनकी आलोचना हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2022, 11:38 PM IST
  • जानिए हमजा अली ने क्या लिखा?
  • सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना
पाकिस्तानी एक्टर ने जीसस और इमाम मेहदी के बारे में लिखा ऐसा कि सोशल मीडिया पर शेम-शेम लिख रहे लोग

नई दिल्लीः पाकिस्तानी एक्टर से इस्लामिक स्कॉलर बने हमजा अली अब्बासी ने सोशल मीडिया पर जीसस और इस्लाम को लेकर विचार साझा किए हैं. उन्होंने लिखा कि जीसस मर चुके हैं और इमाम मेहदी कभी वापस नहीं आएंगे. सोशल मीडिया पर साझा किए गए इन विचारों पर उनकी आलोचना हो रही है.

जानिए हमजा अली ने क्या लिखा?
हमजा अली अब्बासी ने सोशल मीडिया पर लिखा, मैं एक मुस्लिम हूं और विश्वास करता हूं कि पैगंबर मोहम्मद अल्लाह के आखिरी दूत थे. उन्होंने आगे लिखा, वह मानते हैं कि जीसस मर चुके हैं और इमाम मेहदी की कभी वापसी नहीं होगी.

यूजर्स कर रहे आलोचना
हमजा अली के इन विचारों को लेकर यूजर्स लिख रहे हैं कि कयामत से पहले इमाम मेहदी मुस्लिम उम्मत की बागडोर संभालेंगे. इमाम को लीडर बनाने में अल्लाह को महज एक रात लगेगी. ऐसे ही जीसस भी आएंगे. यूजर्स शेम ऑन यू हमजा अली अब्बासी हैशटैग के साथ ट्वीट कर रहे हैं.

 

प्यारे अफजल और मन मायल से मिली पहचान
आपको बता दें कि हमजा अली अब्बासी पाकिस्तानी एक्टर रह चुके हैं. उन्होंने डायरेक्शन भी किया है. प्यारे अफजल और मन मायल उनके हिट पाकिस्तानी ड्रामा थे. इनके अलावा उन्होंने मैं हूं शाहिद अफरीदी, जवानी फिर नहीं आनी, बुर्का अवेंजर्स आदि पाकिस्तानी ड्रामा में भी काम किया.

सिविल अफसर की नौकरी छोड़ शुरू की थी एक्टिंग
हमजा का एक्टिंग करियर साल 2006 में शुरू हुआ था. एक्टिंग के लिए हमजा ने सिविल अफसर की नौकरी छोड़ दी थी. हमजा ने 2019 में विजुअल आर्टिस्ट नैमल खावर से शादी की थी. उनका एक बेटा भी है.

हमजा पाकिस्तान की राजनीतिक पार्टी तहरीक ए इंसाफ के कल्चरल सेक्रेटरी भी रह चुके हैं. लेकिन, उन्होंने कुछ समय बाद ये पद छोड़ दिया था. हमजा अली अब इस्लाम की  सीखें अपने फैंस तक पहुंचाते हैं और इस्लामिक मुद्दों पर चर्चा करते हैं.

 

यह भी पढ़िएः हर सेकेंड खा रहा एक पृथ्वी, स्पेस में मिला बृहस्पति ग्रह से 20 खरब गुना भारी ब्लैक होल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़