अमेरिका में फिर हुई गोलीबारी की घटना, वर्जीनिया में फायरिंग में कई घायल

वर्जीनिया में कॉमनवेल्थ यूनिवर्सिटी के पास एक सेरेमनी में 7 लोगों को गोली मार दी गई. पुलिस न मुताबिक इन लोगों में तीन की हालत बेहद गंभीर है. पुलिस ने मामले में दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में ले लिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 7, 2023, 08:37 AM IST
  • लगातार हो रही हैं ऐसी घटनाएं.
  • ताजा मामला वर्जीनिया में हुआ.
अमेरिका में फिर हुई गोलीबारी की घटना, वर्जीनिया में फायरिंग में कई घायल

नई दिल्ली. अमेरिका गोलीबारी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. अब एक बार फिर वर्जीनिया में फायरिंग की बड़ी घटना सामने आई है. वर्जीनिया में कॉमनवेल्थ यूनिवर्सिटी के पास एक सेरेमनी में 7 लोगों को गोली मार दी गई. पुलिस न मुताबिक इन लोगों में तीन की हालत बेहद गंभीर है. पुलिस ने मामले में दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में ले लिया है. 

2 संदिग्ध लोगों को किया गया गिरफ्तार
एक समाचार एजेंसी के मुताबिक पुलिस अधिकारी का कहना है कि वर्जीनिया कॉमनवेल्थ यूनिवर्सिटी के पास बंदूक से हुई फायरिंग में 2 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक इस घटनाक्रम में करीब 12 लोग घायल हुए हैं. 

थियेटर के अंदर हुई है घटना
पुलिस के मुताबिक यह घटना एक थियेटर के अंदर हुई. पुलिस ने जैसे गोलियों की आवाज सुनी वह तुरंत घटना स्थल के पास पहुंची. फिर घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस के लिए थियेटर के भीतर गोलीबारी की घटना अप्रत्याशित है. उसे उम्मीद भी नहीं थी इतने बड़े थियेटर के भीतर गोलीबारी हो जाएगी. 

पहली भी हो चुकी कई घटनाएं
इससे पहले भी अमेरिका में गोलीबारी की घटनाए होती रही हैं. अमेरिका के सिनसिनाटी में हुई गोलीबारी की घटना में 18 लोग घायल हो गए थे और 8 लोगों की मौत हो गई थी. इसके अलावा कैलिफोर्निया में हुई घटना में 1 की मौत हो गई थी और चार घायल हो गए थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़