नई दिल्ली: दाऊद इब्राहिम पर ज़ी मीडिया ने वर्ल्ड EXCLUSIVE खुलासा किया है. जिसके बाद दुनिया भर में और खासकर पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है. आतंकवादी दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान के कराची में रहता है.


आतंकी दाऊद के परिवार की पूरी जानकारी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1. भारत के दुश्मन दाऊद इब्राहिम के पाकिस्तान में होने का सबूत
2. कराची के हाई सिक्योरिटी DHA एरिया में रहता है दाऊद इब्राहिम
3. मोस्ट वांटेड दाऊद की सुरक्षा करती है पाकिस्तान की सेना और पुलिस
4. कराची में दाऊद के घर के बाहर बैरिकेडिंग और पुलिस पिकेट
5. पाकिस्तान ने दाऊद और उसके परिवार के लिए पासपोर्ट जारी किया
6. पाकिस्तान में दाऊद और उसके परिवार को नागरिकता का नंबर मिला
7. दाऊद इब्राहिम और उसके परिवार की 23 प्रॉपर्टी के सबूत मिले
8. कराची और इस्लामाबाद में दाऊद और उसके परिवार की 19 प्रॉपर्टी 
9. दाऊद का बेटा और दामाद भी अंडरवर्ल्ड के काले कारोबार में शामिल
10. पाकिस्तानी अभिनेत्री महविश हयात से दाऊद इब्राहिम के करीबी रिश्ते


ZEE मीडिया के पास इमरान खान के हर झूठे दावों के खिलाफ पक्के सबूत हैं. कराची में दाऊद के ठिकानों से लेकर उसके परिवार तक और संपत्तियों से लेकर उसके पासपोर्ट तक, हर सबूत हमारे पास मौजूद है. जिससे ये साबित हो रहा है कि दाऊद इब्राहिम को पाकिस्तान ने ही अपनी गोद में बिठा रखा है.


पाकिस्तान में आतंकवादी दाऊद इब्राहिम की सरकार?


नाम के इमरान, दाऊद के हाथ पाकिस्तान की 'कमान'?


हम आपको दाऊद की पाकिस्तानी प्रेमिका की पूरी कहानी भी बताते हैं. दाऊद की पाकिस्तानी प्रेमिका को लोग गैंगस्टर गुड़िया के नाम से भी जानते हैं. जिसका नाम महविश हयात है. महविश हयात दाऊद इब्राहिम से 27 साल छोटी है, इस समय दाऊद की सबसे बड़ी कमजोरी है.


दाऊद की नई गर्लफ्रेंड पर बड़ा खुलासा


हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिरकार अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की नई गर्लफ्रेंड कौन है? 


नाम- महविश हयात
उम्र- 37 वर्ष
काम- अभिनय


महविश पाकिस्तान की फिल्मों में काम करने वाली एक अभिनेत्री है. दाउद से 27 साल छोटी महविश दाऊद आजकल इब्राहिम के दिल पर राज कर रही है. एक वक्त था जब दाऊद इब्राहिम का बॉलीवुड पर बहुत ज्यादा प्रभाव था, वो ना सिर्फ फिल्मों में पैसा लगाता था, बल्कि उसके कहने पर बड़े बड़े फिल्म स्टार्स उसके घर होने वाली पार्टियों में पहुंच जाते थे.


लेकिन पाकिस्तान जाकर भी दाऊद का ये शौक खत्म नहीं हुआ है. जिसका सबूत साल 2019 में सामने आया, जब पाकिस्तान की फिल्मों में काम करने वाली एक अभिनेत्री को वहां के एक बड़े नागरिक सम्मान तमगा ए- इम्तियाज़ से सम्मानित किया गया. 2019 में जब महविश को तमगा ए इम्तियाज़ दिया गया तो बहुत सारे लोगों ने ये सवाल उठाया कि एक अंजान और औसत दर्जे की अभिनेत्री ने ऐसा क्या कर दिया कि उसे इतना बड़ा सम्मान दे दिया गया


एक Web Portal पर ये खबर छपी कि जिसमें लिखा गया था कि महविश को ये सम्मान दिए जाने से पाकिस्तान की फिल्म इंडस्ट्री हैरान है.


इसमें आगे लिखा था कि क्या महविश को तमगा ए इम्तियाज़ इसलिए दिया गया, क्योंकि उन्होंने सच में फिल्म इंडस्ट्री के लिए इतना काम किया है या फिर इसलिए क्योंकि उनके संबंध कराची में रहने वाले किसी ऐसे शक्तिशाली व्यक्ति से हैं, जो कि पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी पाकिस्तान-तहरीक-ए इंसाफ यानी PTI का काफ़ी करीबी है.


महविश से संपर्क में है दाऊद इब्राहिम


ज़ी मीडिया को ये भी पता चला कि दाऊद इन दिनों पाकिस्तान की एक फिल्म अभिनेत्री के साथ लगातार संपर्क में है और ये अभिनेत्री ही आज की तारीख में दाऊद की सबसे बड़ी कमज़ोरी है और ये कमजोरी आज हमारे साथ लग गई है.


महविश हयात ने अपने करियर की शुरुआत में एक आटइम नंबर किया था  कहा जाता है कि इसी के बाद वो लाइम लाइट में आईं और आरोप है कि कराची के किसी प्रभावशाली व्यक्ति के संपर्क में रहने की वजह से आज महविश को बड़ी बड़ी फिल्में भी मिल रही हैं और फिल्म इंडस्ट्री में उनका रुतबा बहुत बढ़ गया है और महविश का सरकार में भी दखल बढ़ने लगा है.


अब सच क्या है इसकी पूरी तरह से पुष्टि तो नहीं की जा सकती, लेकिन दाऊद का नाम आने से एक बात तो साफ है कि दाऊद पहले की तरह आज भी फिल्मी दुनिया में बहुत प्रभाव रखता है और अगर कोई उसे पसंद आ जाए यानी उसका करीबी बन जाए, तो वो उसे कहीं से कहीं पहुंचा सकता है.


इसे भी पढ़ें: मुंबई जैसा खूनी हमला करने की साजिश, आतंकवादियों ने की बैठक


इसे भी पढ़ें: LAC पर नई शर्त के जरिए चीन की चालाबाजी, लेकिन भारत ने ठुकरा दिया