वाह, क्या बात कही कंगना ने यूरोप में इस्लामिक आतंकवाद पर, हो गई वायरल

कंगना न केवल राष्ट्रवादी हैं बल्कि एक बुद्धिजीवी भी हैं, आज जब यूरोप आतंकवाद की लपटों में घिरा है, कंगना रनौत ने उनको कड़े शब्दों में बहुत कुछ याद दिलाया है..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 4, 2020, 11:15 PM IST
  • सामाजिक सरोकार है जिम्मेदारी
  • कंगना के बेबाक बोल
  • ट्विटर पर की कड़ी निंदा
वाह, क्या बात कही कंगना ने यूरोप में इस्लामिक आतंकवाद पर, हो गई वायरल

नई दिल्ली.   कंगना रनौत न स्वार्थी हैं न ही वे कायर हैं. वे विभिन्न मुद्दे जो जीवन से जुड़े हैं, पर अपनी राय बेबाकी से देती हैं और दूसरी बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की तरह चुप हो कर नहीं बैठ जाती हैं. वियना में हुए आतंकी हमलों पर कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया सामने रखी है और इस तरह फिर से वे एक बार बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के लिए एक मिसाल बनी हैं. ऑस्ट्रिया की राजधानी वियना में  हुई इस दिल देहला देने वाली घटना ने साल 2008 में मुंबई में हुए हमले की याद दिला दी है. इस हमले में तीन लोग मारे गए हैं और 15 लोग घायल हुए हैं. 

सामाजिक सरोकार है जिम्मेदारी 

 कंगना रनौत को लगता है की समाज के प्रति यह उनका उत्तरदायित्व है कि वे समाज के विभिन्न विषयों पर अपने विचार रखती हैं अपनी प्रतिक्रिया देती हैं और गलत को गलत कह कर विरोध करती हैं और सही को सही कर कर उसका समर्थन करती हैं.  वियना में आतंकी हमले पर बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है जिसमें जहां मानवता की दृष्टि है वहीं राष्ट्रीयता की भाषा है और समाजिक सरोकार की सोच है. 

ये भी पढ़ें. दस फ्लाइट्स में महिलाओं को निर्वस्त्र करके हुई तलाशी

कंगना के बेबाक बोल 

वियना में हुए आतंकी हमले पर बेबाकी से जो कहा कंगना ने वो एक सबक है यूरोप के लिए और एक चेतावनी भी. कंगना के वक्तव्य में एक संदेश था और वो ये था कि अगर मिल कर आतंकवाद का सामना नहीं करेंगे तो उससे जीत नहीं पाएंगे. 

ये भी पढ़ें. अमीषा पटेल ने कहा -बिहार में दुष्कर्म तक हो सकता था उनके साथ

ट्विटर पर की कड़ी निंदा 

 सोशल मीडिया पर सदा सक्रिय रहने वाली कंगना ने वियना के आतंकी हमले की कड़ाई से निंदा की है. उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा 0कि कट्टरपंथी इस्लामिक आतंकवाद यूरोप को ही कब्रिस्तान में बदल रहा है. ट्विटर पर लिखते हुए कंगना ने कहा कि -'जब दिल्ली लपटों में घिरी थी, जब बंगलूर राख हो रहा था - उस समय यूरोप ने चुप्पी साध ली थे और ऊपर से धर्मनिरपेक्षता का ढोंग किया था. अब जबकि कट्टरपंथी इस्लामिक आतंकवाद यूरोप को ही कब्रिस्तान में बदल रहा है तो जान लीजिये कि आप आपको अपनी उदासीनता की कीमत चुकानी पड़ रही है. क्या आप ये कीमत चुका सकते हैं?'

ये भी पढ़ें. ‘’14 साल की थी मैं जब हुआ था मेरा शारीरिक शोषण’’ - बताया आमिर खान की बेटी ने

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐपजो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़