दिल्ली: बवाना में युवक-युवती ने की आत्महत्या, शादी नहीं होने के चलते उठाया ये कदम

डीसीपी गौरव शर्मा ने बताया कि बवाना के विजय नगर कॉलोनी से सोमवार (23 दिसंबर) को दोपहर 3 बजे के करीब जानकारी मिली कि दो लोगों ने आत्महत्या कर ली है. 

 दिल्ली: बवाना में युवक-युवती ने की आत्महत्या, शादी नहीं होने के चलते उठाया ये कदम
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) के बवाना इलाके में सोमवार को 16 वर्षीय युवती और 20 वर्षीय युवक ने खुदकुशी कर ली. दोनों ने घर में लगे पंखे में चुन्नी बांधकर मौत को गले लगा लिया. घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. पुलिस इसे प्रेम प्रसंग का मामला मान रही है. डीसीपी गौरव शर्मा ने बताया कि बवाना के विजय नगर कॉलोनी से सोमवार (23 दिसंबर) को दोपहर 3 बजे के करीब जानकारी मिली कि दो लोगों ने आत्महत्या कर ली है. 

डीसीपी ने कहा कि पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पाया कि एक लड़का और लड़की ने पंखे में चुन्नी लगाकर कर आत्महत्या कर ली है. लड़के की पहचान 20 वर्षीय गोविंद के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक दोनों मृतक दूर के रिस्तेदार भी हैं. 

ये भी पढ़ें: झाड़ियों में पड़ी चार माह की बच्ची को नोच रहे थे कुत्ते, युवकों ने बचाई जान

मौके से पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है जिसपर लड़के और लड़की के हस्ताक्षर हैं. इसमें लिखा गया है कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन शादी नहीं होने के चलते दोनों ने मौत को गले लगाने का फैसला लिया है. जानकारी के मुताबिक घटना के समय दोनों के परिजन काम पर गए हुए थे.