झाड़ियों में पड़ी चार माह की बच्ची को नोच रहे थे कुत्ते, युवकों ने बचाई जान

झाड़ियों में पड़ी बच्ची को कुत्ते नोच रहे थे. तभी वहां कुछ युवक मसीहा बनकर आए और बच्ची को रेस्क्यू किया. 

झाड़ियों में पड़ी चार माह की बच्ची को नोच रहे थे कुत्ते, युवकों ने बचाई जान
बच्ची की हालत सामान्य बनी हुई है.

इरशाद हिंदुस्तानी, बैतूल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल जिले (Betul) से मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक चार माह की मासूम सी बच्ची को उसके परिजन झाड़ियों में फेंक गए. झाड़ियों में पड़ी बच्ची को कुत्ते नोच रहे थे. तभी वहां कुछ युवक मसीहा बनकर आए और बच्ची को रेस्क्यू किया. 

जानकारी के मुताबिक बैतूल के मुलताई में रेलवे माल गोदाम के पास सोमवार देर रात एक मासूम को झाड़ियों से रेस्क्यू किया गया है जिसे कुत्ते नोच रहे थे. करीब चार माह की इस बालिका को उसके परिजन कपड़े की पोटली में बांधकर झाड़ियों में छोड़ गए थे. बच्ची को कुत्तों ने नोच-नोचकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. 

यह भी पढ़ें: नींद नहीं आई तो मरीज ने तीसरी मंजिल से लगा दी छलांग, देखें VIDEO

वहां से गुजर रहे कुछ युवकों ने बच्ची के रोने की आवाज सुनी. करीब जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए. पोटली में बंधी बच्ची चीख रही थी और उसे कुत्ते नोच रहे थे. मसीहा बनकर आए युवकों ने कुत्तों को वहां से भगाया और बच्ची को रेस्क्यू कर अस्पताल ले गए. इस बीच पुलिस को भी मामले की जानकारी दी गई. 

बालिका को प्रारंभिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया गया है. जहां उसका इलाज किया जा रहा है. उधर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बच्ची के परिजनों की तलाश की जा रही है.