सहरसा: नाबालिग युवक का बदमाशों ने किया अपहरण, परिजनों ने सड़क किया जाम

स्कार्पियो से आए बेखौफ बदमाशों ने जरसेन गांव के समीप बाइक पर सवार बाप-बेटे को पीछे से धक्का मार दिया. इससे दोनों नीचे गिर गए और फिर अज्ञात बदमाशों ने अमर कुमार को स्कार्पियो में बैठाकर भाग निकले.

सहरसा: नाबालिग युवक का बदमाशों ने किया अपहरण, परिजनों ने सड़क किया जाम
दबंगों ने 15 साल के युवक का अपहरण कर लिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सहरसा: बिहार के सहरसा में अज्ञात बदमाशों द्वारा एक पंद्रह वर्षीय युवक को अगवा करने का मामला सामने आया है. घटना सदर थाना क्षेत्र के जरसैन गांव के समीप की है. यहां शुक्रवार को देर शाम बिहरा थाना क्षेत्र से अपने पिता के साथ बाइक से लौट रहे एक दवा दुकानदार को अज्ञात बदमाशों ने पहले तो ठोकर मारकर नीचे गिरा दिया और फिर उसे अगवा कर अपने साथ ले गए.

जानकारी के अनुसार, बिहरा थाना क्षेत्र के सत्तर पंचायत के खादीपुर बाजार में दिगंबर यादव और उसके पुत्र एक दवा की दुकान चलाते हैं. शुक्रवार को रात के आठ बजे दिगंबर यादव अपने पुत्र अमर कुमार (15 साल) के साथ दुकान बंद कर बाइक पर सवार होकर सहरसा सदर थाना क्षेत्र स्थित अपने निजी आवास पर जा रहे थे.

इसी दौरान स्कार्पियो से आए बेखौफ बदमाशों ने जरसेन गांव के समीप बाइक पर सवार बाप-बेटे को पीछे से धक्का मार दिया. इससे दोनों नीचे गिर गए और फिर अज्ञात बदमाशों ने अमर कुमार को स्कार्पियो में बैठाकर भाग निकले.

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन अपहरणकर्ताओं का अभी तक कोई पता नहीं चला. इसके बाद नाराज परिजन और स्थानीय लोगों ने बिहरा थाना क्षेत्र के खादीपुर के पास सड़क जाम कर दिया. साथ ही सड़क पर आगजनी करते हुए प्रशासन के विरोध में जमकर प्रदर्शन किया.

परिजनों ने किसी अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस प्रशासन से अपहृत युवक की बरामदगी सहित अपहरणकर्ताओं पर कार्रवाई करने की मांग की. वहीं, सड़क जाम और प्रदर्शन की सूचना पर पहुंची बिहरा थाना पुलिस ने लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिलाते हुए किसी तरह समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया.