Chandigarh Cab Strike: चंडीगढ़ के कैब और ऑटो-रिक्शा चालकों ने अनिश्चित काल के लिए बढ़ाई भूख हड़ताल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1828454

Chandigarh Cab Strike: चंडीगढ़ के कैब और ऑटो-रिक्शा चालकों ने अनिश्चित काल के लिए बढ़ाई भूख हड़ताल

चंडीगढ़ में चल रही ऑटो और कैब स्ट्राइक के कारण पेशेवर, छात्र, वरिष्ठ नागरिक, पर्यटक और खरीदार सभी परेशानी महसूस कर रहे हैं.

Chandigarh Cab Strike: चंडीगढ़ के कैब और ऑटो-रिक्शा चालकों ने अनिश्चित काल के लिए बढ़ाई भूख हड़ताल

Chandigarh Cab and Auto Strike news in Hindi today: चंडीगढ़ में पिछले कई दिनों से कैब और ऑटो-रिक्शा चालकों द्वारा अपनी मांगों के समर्थन में भूख हड़ताल की जा रही है और अब इस हड़ताल को अनिश्चित काल के लिए बढ़ा दिया गया है. 

जी हां, शहर में कैब और ऑटो-रिक्शा चालकों द्वारा भूख हड़ताल को अनिश्चित काल के लिए बढ़ा दिया गया है लिहाज़ा आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

गौरतलब है कि यह हड़ताल आज यानी वीरवार को खत्म हो जानी थी लेकिन कैब और ऑटो यूनियन द्वारा इसको निश्चित काल तक के लिए बढ़ाने का फैसला लिया गया है. बता दें कि यूनियन के दो सदस्य सेक्टर 25 ग्राउंड में भूख हड़ताल कर रहे हैं. 

हाल ही में न्यू चंडीगढ़ में मुल्लांपुर के पास एक कैब ड्राइवर की हत्या कर दी गई थी और इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. ऐसे में कैब और ऑटो यूनियन के अध्यक्ष इंद्रभान सिंह का कहना है कि वे सभी कैब और ऑटो चालकों के लिए सुरक्षित माहौल की मांग के समर्थन में एकजुट हुए हैं. 

उन्होंने यह भी कहा कि आज यानी वीरवार से लगभग 60 फीसदी कैब का संचालन शुरू हो जाएगा पर 40 फीसदी संचालन अभी बंद ही रहेगा. इस दौरान कब और ऑटो चालकों की इस हड़ताल से तकरीबन 500 कैब और ऑटो-रिक्शा चालक प्रभावित हुए हैं और इसका असर ट्राईसिटी की रोज़मर्रा जिंदगी पर भी दिखाई दिया है. 

चंडीगढ़ में चल रही ऑटो और कैब स्ट्राइक के कारण पेशेवर, छात्र, वरिष्ठ नागरिक, पर्यटक और खरीदार सभी परेशानी महसूस कर रहे हैं. ऐसे में लोगों के पास सीमित आवागमन विकल्प हैं और किराए भी बढ़े हुए हैं.  

यह भी पढ़ें: Chandigarh Shimla Highway News: सभी वाहनों के लिए खुला है चंडीगढ़-शिमला हाइवे!  

(For more news apart from Chandigarh Cab and Auto Strike news in Hindi today, stay tuned to Zee PHH)

Trending news