Chandigarh News: सुखना लेक के रेगुलेटर गेट हुए बंद! शास्त्रीनगर पुल को खोला गया
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1779344

Chandigarh News: सुखना लेक के रेगुलेटर गेट हुए बंद! शास्त्रीनगर पुल को खोला गया

Chandigarh Shastri Nagar Bridge Open news: चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस ने पहले सूचित किया कि सुखना लेक के रेगुलेटर गेट बंद कर दिए गए हैं. 

 

Chandigarh News: सुखना लेक के रेगुलेटर गेट हुए बंद! शास्त्रीनगर पुल को खोला गया

Chandigarh Sukhna Lake Flood Gate news in Hindi: पहाड़ी इलाकों में हुई भारी बरसात के कारण शुक्रवार सुबह सुखना लेक का एक फ्लड गेट खोल दिया गया था जिसकी वजह से पुलिस द्वारा एहतियातन शास्त्री नगर पुल को बंद कर दिया गया था. हालांकि कुछ घंटों बाद इस पुल को खोल दिया गया और वाहन चालकों से अपील की गई की वह इस रास्ते से ध्यान से जाएं. 

चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस ने पहले सूचित किया कि सुखना लेक के रेगुलेटर गेट बंद कर दिए गए हैं हालांकि भारी बारिश के चलते सड़कें, पुल क्षतिग्रस्त होने के कारण गांव किशनगढ़, सीटीयू वर्कशॉप औद्योगिक क्षेत्र चरण के पास और मक्खन माजरा में सुखना चो पर पुलों को यातायात बंद कर दिया गया था. 

ऐसे में पहले यात्रियों को सलाह दी गई कि वे इन स्थानों से पार करने का कोई प्रयास न करें और सड़क खुलने तक कोई और मार्ग अपनाएं। 

इसके कुछ समय बाद आम जनता को सूचित किया गया कि सुखना चो शास्त्रीनगर पुल पर शास्त्रीनगर लाइट पॉइंट से सेंट कबीर लाइट पॉइंट की ओर जाने वाली सड़क को दोनों ओर से यातायात खोल दिया गया है. 

यह भी पढ़ें: Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में बरामद हुए 20 शव

इस दौरान मोटर वाहन चालकों को सलाह दी गई कि वह पल के पास आते समय और पुल को पार करते समय किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए सावधानी बरतें और वाहन धीरे चलाएं. इस दौरान चंडीगढ़ पुलिस ने एमसीसी के सार्वजनिक स्वास्थ्य विंग और रोड विंग के अधिकारियों और कर्मचारियों को धन्यवाद भी किया। 

चंडीगढ़ में बीते कुछ दिनों से भारी बारिश के चलते शहर को काफी नुकसान पहुंचा है. ऐसे में लोगों को सामना भी करना पड़ा है लेकिन प्रशासन द्वारा लगातार कोशिशें की जा रही हैं और लोगों से भी अपील की जा रही हैं कि वह उनका साथ दें. 

यह भी पढ़ें: Chandrayaan 3 launch news: पिछले सबक के बाद लॉन्च के लिए तैयार चंद्रयान 3! जानिए क्या है बदलाव

(For more news apart from Chandigarh Sukhna Lake Flood Gate news in Hindi, stay tuned to Zee PHH)

Trending news