सड़क पार करते समय कंपनी के गार्ड की मौत, परिजनों ने कंपनी के सामने शव रखकर किया प्रदर्शन

पलवल शहर थाना इलाका स्थित एलएनटी कंपनी में गार्ड की नौकरी करने वाले 50 वर्षीय व्यक्ति की हाईवे पर पैदल सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई. 

सड़क पार करते समय कंपनी के गार्ड की मौत, परिजनों ने कंपनी के सामने शव रखकर किया प्रदर्शन

रुस्तम जाखड़/पलवल:  पलवल शहर थाना इलाका स्थित एलएनटी कंपनी में गार्ड की नौकरी करने वाले 50 वर्षीय व्यक्ति की हाईवे पर पैदल सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने आर्थिक मदद की मांग को लेकर पोस्टमार्टम के बाद शव को कंपनी के गेट पर रख दिया.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कंपनी के उच्च कर्मचारियों के साथ मिलकर मृतक के परिजनों को समझा-बुझाकर वापस भेज दिया. पलवल शहर थाना प्रभारी अनूप कुमार ने बताया कि गांव फिरोजपुर निवासी सतीश उर्फ काला ने शिकायत दर्ज कराई है कि मेरे पिता श्यामवीर आलापुर फ्लाओवर के सामने एलएनटी कंपनी में गार्ड की नौकरी करते थे. देर रात वे किसी काम से पैदल सड़क पार कर रहे थे.

ये भी पढ़े: लाहौल-स्पीति में बादल फटने से 1 की मौत, 9 लापता, देखिए 45 दिनों के मानसून ने प्रदेश में मचाई कितनी तबाही?

उसी दौरान पलवल की तरफ से आए किसी अज्ञात वाहन ने पीड़िता पिता को टक्कर मार दी. आनन-फानन में उपचार के लिए उन्हें सिविल अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने पीड़िता के पिता श्यमवीर को मृत घोषित कर दिया. मंगलवार की दोपहर बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया.

लेकिन, परिजन शव को लेकर कंपनी के गेट पर पहुंच गए और आर्थिक मदद की मांग करने लगे. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और कंपनी के उच्च कर्मचारियों के साथ परिजनों को समझाया गया. कंपनी ने परिजनों को आश्वासन दिया कि मृतक श्यामवीर के परिवार से कोई व्यक्ति उनकी जगह गार्ड की नौकरी कर सकता है, जिसके बाद परिजन शव को लेकर दाह संस्कार करने के लिए तैयार हुए और शव को लेकर वापस चले गए.

WATCH LIVE TV