'तुम औकात में रहकर चुपचाप राजनीति करो, टीआरपी कमाने के चक्कर में मत पड़ो वरना...'
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2491849

'तुम औकात में रहकर चुपचाप राजनीति करो, टीआरपी कमाने के चक्कर में मत पड़ो वरना...'

Lawrence Bishnoi Gang News: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गों ने बिहार के पूर्णिया जिला से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव को धमकी दी है. लॉरेंस के गैंगस्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कहा, 'मैं पप्पू यादव को स्पष्ट रूप से कहना चाहता हूं कि तुम औकात में रहकर चुपचाप राजनीति करो, वरना...

'तुम औकात में रहकर चुपचाप राजनीति करो, टीआरपी कमाने के चक्कर में मत पड़ो वरना...'

Pappu Yadav News: बिहार के पूर्णिया जिला से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव को दो गैंगस्टर्स ने धमकी दी है. निर्दलीय सांसद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गों ने धमकी दी है. इसी गैंग ने मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली थी और अब पप्पू यादव को धमकाया गया है. 

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे ने कहा...
पप्पू यादव ने इसकी शिकायत पूर्णिया रेंज के डीआईजी, एसपी के अलावा डीजीपी को भी शिकायत की है. पप्पू यादव को फोन करने वाले लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे ने कहा, सांसद के सभी ठिकानों की जानकारी उसके भाई के पास है. यही नहीं जेल में रहने के दौरान जैमर बंद करके उसने पप्पू यादव को वीडियो कॉल भी किया था, लेकिन पप्पू यादव ने फोन नहीं उठाया. 

'सलमान खान को कुछ हुआ तो लॉरेंस बिश्नोई तुम्हारी खैर नहीं', लॉरेंस को किसने दी धमकी

मयंक सिंह नाम के फेसबुक अकाउंट से किया गया पोस्ट 
बता दें, झारखंड की जेल में बंद गैंगस्टर अमन के करीबी मयंक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके पप्पू यादव को धमकी दी है. मयंक सिंह नाम के फेसबुक अकाउंट से 26 अक्टूबर को पोस्ट किया गया था. पोस्ट में लिखा है, समाचार पत्रों के जरिए जानकारी मिली है कि बीते दिनों बिहार के पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव उर्फ राजेश रंजन द्वारा लॉरेंस भाई के बारे में उल्टा-पुल्टा बयान दिया गया था. 

'तुम औकात में रहकर चुपचाप राजनीति करो'
गैंगस्टर के करीबी ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मैं पप्पू यादव को स्पष्ट रूप से कहना चाहता हूं कि तुम औकात में रहकर चुपचाप राजनीति करो, ज्यादा इधर-उधर तीन-पांच करके टीआरपी कमाने के चक्कर में मत पड़ो. वरना रेस्ट इन पीस कर देंगे. बता दें, पप्पू यादव इन दिनों झारखंड में इंडिया गठबंधन के लिए प्रचार कर रहे हैं. बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद पप्पू यादव ने मुंबई जाकर उनके बेटे जीशान सिद्दीकी से भी मुलाकात की थी. उन्होंने कहा था, बाबा और उनके परिजनों को जल्द न्याय मिले. उनके हत्यारों और साजिशकर्ताओं का खात्मा हो. 

WATCH LIVE TV

Trending news