Sonipat Murder News: सोनीपत में दिन-दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement

Sonipat Murder News: सोनीपत में दिन-दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

Sonipat Murder News: सोनीपत में आज सुबह 8 बजे दिन-दहाड़े एक युवक की कई राउंड गोलियां मारकर हत्या कर दी गई और आरोपी मौके से फरार हो गए. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. 

 

Sonipat Murder News: सोनीपत में दिन-दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

सुनील कुमार/सोनीपत: हरियाणा के जिला सोनीपत में हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला गांव मोहाना से सामने आया है, जहां एक व्यक्ति की दिन-दहाड़े गोलियां मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई और आरोपी मौके से फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर एफएसएल टीम से तथ्य एकत्रित कर शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों ने पुलिस से आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. 

आज सुबह 8 बजे की गई हत्या 
बता दें, आज सुबह करीब 8 बजे गांव मोहना में रवि नाम के व्यक्ति की गोलियां मारकर बेरहमी से हत्या की वरदात को अंजाम दिया गया और आरोपी बेखौफ मौके से फरार हो गए. परिजनों ने बताया कि रवि सुबह बच्चे को स्कूल छोड़ने गया था जब वह वापस घर लौट रहा था तब अचानक कुछ अज्ञात लोगों ने उस पर फायरिंग शुरू कर दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पीड़ित परिजनों ने जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. फिलहाल परिजन भी डरे हुए हैं कि आखिर यह हत्या क्यों की गई. 

ये भी पढे़ं- Salman Khan के घर हुई फायरिंग मामले में सामने आया अपडेट, गिफ्तार हुआ एक और संदिग्ध

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर कार्रवाही शुरू कर दी. FSL टीम को घटनास्थल पर जांच के दौरान मौके से करीब 7 गोलियां गली में शव के पास बिखरी हुई मिलीं. पुलिस ने मृतक रवि के शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के लिए भेज दिया. इस दौरान पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे. 

गांव में दिन दहाड़े हुई इस हत्या के बाद ग्रामीण इतना जरूर बोल रहे हैं कि पुरानी रंजिश के कारण इस वारदात को अंजाम दिया गया है, लेकिन परिजन फिलहाल खामोश हैं. वारदात को किसने अंजाम दिया अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news