कुटलैहड़ से कांग्रेस विधायक विवेक शर्मा की गाड़ी पर दो बाइक सवारों ने रॉड से किया हमला
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2388308

कुटलैहड़ से कांग्रेस विधायक विवेक शर्मा की गाड़ी पर दो बाइक सवारों ने रॉड से किया हमला

Himachal Pradesh News: कुटलैहड़ से कांग्रेस के विधायक विवेक शर्मा की गाड़ी पर पंजाब में दो बाइक सवारों ने रॉड से हमला कर शीशा तोड़ दिया और मौके से फरार हो गए. विधायक विवेक शर्मा ने इस घटना को षड्यंत्र के बताया है. 

कुटलैहड़ से कांग्रेस विधायक विवेक शर्मा की गाड़ी पर दो बाइक सवारों ने रॉड से किया हमला

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में कुटलैहड़ के विधायक विवेक शर्मा की गाड़ी पर अज्ञात बाइक सवारों ने रॉड से हमला कर दिया. वारदात गुरुवार शाम की है, जब विधायक पंजाब के जालंधर से लौट रहे थे. इस दौरान होशियारपुर शहर पार करने के बाद दो बाइक सवारों ने उनकी गाड़ी का पीछा किया और पिछले शीशे में रॉड से वार किया. इससे उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया.

गाड़ी चालक ने काफी दूर तक शातिरों का किया पीछा
विधायक विवेक शर्मा ने बताया कि इस मामले को लेकर होशियारपुर पुलिस को शिकायत दी है. जानकारी के मुताबिक, कुटलैहड़ के विधायक विवेक शर्मा गुरुवार शाम पंजाब के जालंधर से अपने विधानसभा क्षेत्र लौट रहे थे. होशियारपुर शहर को पार करते ही ग्रामीण इलाका शुरू हो जाता है. सुनसान रास्ते में बाइक सवार लोगों ने मौका पाकर एक रॉड गाड़ी के पिछले शीशे पर मार दी. इसके बाद विधायक के गाड़ी चालक ने काफी दूर तक शातिरों का पीछा भी किया, लेकिन दोनों चकमा देकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- Doctor Murder Case: शराब पीते हुए देखी पॉर्न, फिर महिला डॉक्टर के साथ किया रेप विरोध करने पर उतार दिया मौत के घाट

पंजाब की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर प्रकट किया खेद 
विवेक शर्मा ने बताया कि होशियारपुर पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है. उन्होंने कहा कि हमले में गाड़ी को कुछ नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा कि होशियापुर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने इस हमले को षड्यंत्र के बताया है. विधायक ने इस मामले को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से भी बात की है. विवेक ने कहा है कि अगर जनता के चुने हुए प्रतिनिधि ही सुरक्षित नहीं हैं तो फिर आम जनता के साथ क्या होगा. उन्होंने पंजाब की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर खेद प्रकट किया है और इस पूरे मामले की जांच किए जाने की बात कही है. 

WATCH LIVE TV

Trending news