HP Paper Leak: पोस्टकार्ड 962 पेपर लीक मामले में SIT ने दो लोगों को किया गिरफ्तार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2102415

HP Paper Leak: पोस्टकार्ड 962 पेपर लीक मामले में SIT ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

HP Paper Leak Case Latest Update: भंग किए जा चुके हिमाचल प्रदेश कर्मचारी आयोग के तहत आयोजित हुई सचिवालय क्लर्क भर्ती पेपर लीक मामले में दो आरोपी गिरफ्तार हुए. 

HP Paper Leak: पोस्टकार्ड 962 पेपर लीक मामले में SIT ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

HP Paper Leak Case: हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग पेपर लीक स्कैम में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम को पोस्ट कोड 962 सचिवालय क्लर्क का पेपर लीक होने के सबूत मिलने पर गुरुवार रात दो लोगों को गिरफ्तार किया है. एसआईटी टीम के द्वारा गिरफ्तार आरोपियों की पहचान हमीरपुर के रहने वाले सोहन और घनाला गांव के रहने वाले रवि के रूप में हुई है. 

सिरमौर में 15 हजार नए परिवार Ayushman Bharat Yojna में हुए शामिल, अभी तक 1 लाख से ज्यादा लोगों के बने कार्ड

जानकारी के अनुसार, सोहन ढाबा चलाता है और रवि HRTC से बर्खास्त ट्रैफिक इंस्पेक्टर है. रवि पहले भी एक मामले में गिरफ्तार हो चुका है. विजिलेंस को सोहन और रवि के मोबाइल से लीक प्रश्न पत्र मिले हैं. अब तक पेपर लीक स्कैम में 14 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी हैं. 

अलग-अलग मामलों में कुल 25 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग ने पिछले साल अप्रैल में सचिवालय क्लर्क का पेपर लिया था. अभी तक उसका रिजल्ट जारी नहीं हुआ है. 

Cyber Crime के मामले नहीं हो रहे कम, धर्मशाला में 37 दिनों में हुई 1 करोड़ से ज्यादा की ठगी!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एसपी विजिलेंस मंडी राहुलनाथ का कहना है कि दोनों आरोपियों के खिलाफ साक्ष्य मिलने पर इन्हें गिरफ्तार किया गया है. दोनों को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया चल रही है. 

Trending news