Abdu Rozik ने सगाई के 4 महीने बाद मंगेतर अमीरा से शादी की रद्द, जानें कारण
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2436184

Abdu Rozik ने सगाई के 4 महीने बाद मंगेतर अमीरा से शादी की रद्द, जानें कारण

Abdu Rozik calls off wedding to Amira: ताजिकिस्तानी गायक-प्रभावशाली अब्दु रोजिक को एक दुखद घटनाक्रम में अमीरा के साथ अपनी होने वाली शादी रद्द करनी पड़ी. दोनों की उम्र 20 साल थी और उन्होंने इस साल अप्रैल में अपनी सगाई की घोषणा की थी.

 

Abdu Rozik ने सगाई के 4 महीने बाद मंगेतर अमीरा से शादी की रद्द, जानें कारण

Abdu Rozik Calls Off His Wedding: बिग बॉस 16 से लोकप्रिय हुए और अपनी ताकत और दृढ़ संकल्प के लिए प्रशंसित अब्दु रोज़िक ने अमीरा के साथ अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है. उन्होंने बताया कि हालांकि यह रिश्ता उनके लिए महत्वपूर्ण था, लेकिन सांस्कृतिक मतभेदों ने इसे जारी रखना मुश्किल बना दिया. कई चुनौतियों का सामना करने वाले अब्दु के लिए यह फैसला आसान नहीं था. "जैसे-जैसे हमारा रिश्ता विकसित हुआ, हमें कुछ सांस्कृतिक मतभेदों का सामना करना पड़ा, जिसने अंततः इस निर्णय को प्रभावित किया," अब्दु ने साझा किया, यह दर्शाते हुए कि कैसे उनके जीवन के अनुभवों ने रिश्तों पर उनके दृष्टिकोण को आकार दिया.

"जैसा कि आप सभी जानते हैं, मुझे दृढ़ निश्चयी व्यक्ति के रूप में जाना जाता है, जो रोजमर्रा की ज़िंदगी में चुनौतियां लाता है. इसके लिए एक ऐसे साथी की जरूरत होती है, जो मानसिक रूप से लचीला हो." उन्होंने एक ऐसे साथी की जरूरत पर जोर दिया जो "मानसिक रूप से मजबूत हो और आगे की यात्रा के लिए तैयार हो," और समझ और आपसी प्रयास के महत्व पर जोर दिया.

ताजिकिस्तानी गायक अब्दु रोजिक ने अप्रैल में यूएई के शारजाह में अमीरा के साथ सगाई की थी. 24 अप्रैल, 2024 को मजलिस शारजाह में एक समारोह में उनकी सगाई हुई, जिसमें उनके परिवार के सदस्य मौजूद थे. 20 वर्षीय पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी कथित तौर पर 7 जुलाई को शारजाह की 19 वर्षीय अमीराती लड़की से शादी करने की योजना बना रहे थे.

अब्दु ने अपने इंस्टाग्राम पर सगाई समारोह की कई तस्वीरें साझा की थीं, जिससे उनके अनुयायियों को इस विशेष अवसर की एक झलक मिली. उनकी सगाई की खबर ने बहुत ध्यान आकर्षित किया था और उनके दोस्त और परिवार इस घोषणा से बहुत खुश थे.

Trending news