Ambika Rao: मलायम एक्ट्रेस अंबिका राव का हुआ निधन, कई फिल्मों में किया था काम
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1236019

Ambika Rao: मलायम एक्ट्रेस अंबिका राव का हुआ निधन, कई फिल्मों में किया था काम

Ambika Rao: मलयालम अभिनेत्री अंबिका राव के निधन से पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है. हर कोई उनकी खबर सुनकर मौन है और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है. ऐसे में साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज ने भी उनके निधन पर दुख जताया है.

Ambika Rao: मलायम एक्ट्रेस अंबिका राव का हुआ निधन, कई फिल्मों में किया था काम

Ambika Rao: बीते दिन 27 जून को मलयालम अभिनेत्री अंबिका राव का निधन हो गया. सोमवार को उन्होंने अंतिम सांस ली. बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने से एक्ट्रेस का निधन हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोमवार सुबह उन्हें हर्ट अटैक हुआ, जिसके बाद उन्हें तुरंत एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन रात करीब 10 बजे उन्होंने दम तोड़ दिया. वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि अंबिका राव कोरोना से संक्रमित थीं, जिसकी वजह से उनका इलाज चल रहा था.  

ये भी पढ़ें- Mohammed zubair: एक ट्वीट करना पड़ा भारी, क्यों किया गया पत्रकार को गिरफ्तार

सुपरस्टार पृथ्वीराज ने जताया दुख
बता दें, अंबिका राव को फिल्म 'कुंबलंगी नाइट्स' में शानदार परफॉर्मेंस करने की वजह से खूब प्रसिद्धि मिली. उन्हें आज भी उनकी इस फिल्म में की गई शानदार परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है. वह एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि असिस्टेंट डायरेक्टर भी थीं. एक्ट्रेस के निधन से साउथ फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है. हर कोई उनकी खबर सुनकर मौन है और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है. ऐसे में साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज ने भी उनके निधन पर दुख जताया है. 

ये भी पढ़ें- Aaj ka rashifal 28 june: इन राशि वालों की आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, जानें क्या होगा खास

इन फिल्मों में किया काम
अंबिका राव ने साल 2002 में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर एंट्री की थी. उन्होंने सबसे पहले 'कृष्ण गोपालकृष्ण' में काम किया. इस फिल्म को बालचंद्र मेमम ने डायरेक्ट किया था. एक्ट्रेस ने करीब 20 साल साउथ फिल्म इंडस्ट्री में असिस्टेंट डायरेक्टर और एक्ट्रेस के तौर पर काम किया. उन्होंने कुम्बालांगी नाइट्स, मीशा माधवन, अनुराग करिकिन वेल्लम, वेल्लम और तमाशा जैसी कई फिल्मों में काम किया. अंबिका राव को साल 2019 में आई फिल्म 'कुम्बालांगी नाइट्स' के लिए काफी लोकप्रियता मिला. 

WATCH LIVE TV

Trending news