Aryan Khan Bail : जन्मदिन से पहले शाहरुख खान को मिला 'एडवांस गिफ्ट', बेटे के साथ करेंगे सेलिब्रेट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1016771

Aryan Khan Bail : जन्मदिन से पहले शाहरुख खान को मिला 'एडवांस गिफ्ट', बेटे के साथ करेंगे सेलिब्रेट

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में 26 दिन से गिरफ्तार आर्यन खान को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद आर्यन और इनके पिता अभिनेता शाहरुख खान के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई है. ये भी पढ़ें : Cruise Drugs Case : दिवाली से पहले Aryan Khan को बड़ी राहत, हाईकोर्ट ने दी जमानत दो बार सेश

File Photo

नई दिल्ली : मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में 26 दिन से गिरफ्तार आर्यन खान को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद आर्यन और इनके पिता अभिनेता शाहरुख खान के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई है.

ये भी पढ़ें : Cruise Drugs Case : दिवाली से पहले Aryan Khan को बड़ी राहत, हाईकोर्ट ने दी जमानत

दो बार सेशन कोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद मायूस हो चुके शाहरुख खान को बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें उनके जन्मदिन से पहले बेटे की रिहाई का आदेश देकर एडवांस गिफ्ट दे दिया. बता दें 2 नवंबर को शाहरुख खान का जन्मदिन है. वे अब बेटे आर्यन खान के साथ बर्थडे मना पाएंगे. 

WATCH LIVE TV

हाईकोर्ट ने आर्यन खान के अलावा मुनमुन धमीचा और अरबाज मर्चेंट को भी जमानत दे दी. हालांकि अदालत से आदेश की कॉपी नहीं मिलने के कारण संभावना जताई गई है कि वे शुक्रवार या शनिवार तक जेल से रिहा हो जाएंगे. 

ये भी पढ़ें : Drugs Case: आर्यन खान की जमानत के लिए शाहरुख ने मुकुल रोहतगी को बनाया अपना वकील

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 2 अक्टूबर को मुंबई में कॉर्डेलिया क्रूज पर छापा मारकर कोकीन, चरस समेत अन्य ड्रग्स बरामद किए थे. एनसीबी ने मौके से आर्यन समेत 16 लोगों को हिरासत में लिया था. पूछताछ के बाद 3 अक्टूबर को NCB ने आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया था. 

Trending news