Bhool Bhulaiya 2 में लगा है हॉरर का जबरदस्त तड़का, फिल्म देखने में आएगा मजा
Advertisement

Bhool Bhulaiya 2 में लगा है हॉरर का जबरदस्त तड़का, फिल्म देखने में आएगा मजा

रुहान एक मस्तमौला किस्म का लड़का है. ऐसे में रीत को भी उसका ये अंदाज काफी पसंद आता है. इसके बाद रीत और रुहान घूमने के लिए पहाड़ों में जाते हैं. रीत जिस बस से पहले अपने घर लौटने वाली थी वो हादसे का शिकार हो जाती है.

Bhool Bhulaiya 2 में लगा है हॉरर का जबरदस्त तड़का, फिल्म देखने में आएगा मजा

नई दिल्ली: आज से करीब 15 साल पहले रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था. इस फिल्म को हिंदी सिनेमा में एक नया और अनोखा प्रयोग माना गया था. फिल्म में हॉरर और कॉमेडी का ऐसा तड़का था कि फिल्म को देखने वाला हर शख्स हंसते-हंसते लोट-पोट हो गया था. वो फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर थी, जिसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन अमीषा पटेल और दूसरे कई स्टार्स ने अपनी एक्टिंग से जान डाल दी थी. अब आप सोच रहे होंगे कि हम ये सब क्यों कह रहे हैं. दरअसल अब एक फिर आपको हंसाने के लिए भूल भुलैया 2 को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है. 

भूल भलैया की बात करें तो उसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन, अमीषा पटेल और दूसरे कई स्टार्स के साथ वह फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर थी. ऐसे में इसकी फ्रेंचाइजी भूल भूलैया 2 को दे दी गई है. ये भी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. 

ये है फिल्म की कहानी
बता दें, फिल्म की शुरूआत रूहान रंधावा यानी कार्तिक आर्यन और रीत यानी कियारा आडवाणी की एक्सीडेंटल दोस्ती से होती है. फिल्म में रुहान बड़े घर का मस्तमौला रहने वाला लड़का है. जो घूमने फिरने का काफी शौकीन है. इसके अलावा रीत मेडिकल की पढ़ाई करने के लिए मनाली आती है, जिसे देखकर रुहान को लव एट फर्स्ट वाली फिलिंग आने लगती हैं. 

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने ब्रा पहन दिए ऐसे हॉट पोज, फैंस के भी उड़ गए होश

रीत की मौत से शुरू होती है कहानी 

जैसा कि हमने आपको बताया कि रुहान एक मस्तमौला किस्म का लड़का है. ऐसे में रीत को भी उसका ये अंदाज काफी पसंद आता है. इसके बाद रीत और रुहान घूमने के लिए पहाड़ों में जाते हैं. रीत जिस बस से पहले अपने घर लौटने वाली थी वो हादसे का शिकार हो जाती है और रीत के मरने की खबर घर पहुंचती है, लेकिन जब रीत ने यह बताने के लिए अपनी बहन को फोन किया कि वो सही सलामत है तो उसे पता चलता है कि उसकी बहन उसी को मंगेतर से प्यार है. ये जानकर रीत ने अपनी बहन के प्यार को बचाए रखने के लिए अपनी मौत की अफवाह को सच बनाए रखने का फैसला किया.  

ये भी पढें- Aadhar card: बच्चों के लिए बनाया जाता है ब्लू आधार कार्ड, जानें क्या है फर्क?

यहां से शुरू होता है फिल्म का मजा
हालांकि अपने परिवार की फिक्र और उन्हें देखने के लिए वो रूहान के साथ राजस्थान लौट गई, लेकिन वो रुहान के साथ उस हवेली में छुपकर रहने लगी जिसमें 18 साल पहले मंजूलिका ने आतंक मचाया था और तांत्रिक की मदद से उसकी आत्मा को हवेली के ही एक कमरे में नियंत्रित कर लिया गया था. इसके बाद शुरू होता है फिल्म का मजा, जिसके लिए आपको सिनेमा घर में जाना होगा. 

फिल्म की तकनीक, निर्देशन और संगीत

वैसे तो निर्देशक अनीश बज्मी कॉमेडी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं लेकिन इस बार हॉरर के साथ उनकी कॉमेडी और भी कमाल कर रही है. फिल्म में डर से आपका दिल डब डब करेगा तो चुटीला हास्य आपके दिल को बाग बाग कर देगा.. वन लाइनर कॉमेडी और यादगार डायलॉग फिल्म स्टोरी को लाइवली बनाए रखते हैं. स्पेशल इफेक्ट्स, गीत संगीत और छायांकन सबकुछ परफेक्ट नजर आता है. कुल मिलाकर यह फिल्म हॉरर और कॉमेडी की ऐसी मिक्सिंग है जो शानदार मनोरंजन करती है.  

WATCH LIVE TV

Trending news