Bigg Boss 15 Grand Finale के स्टेज पर सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर सलमान खान ने किया यह बड़ा खुलासा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1084438

Bigg Boss 15 Grand Finale के स्टेज पर सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर सलमान खान ने किया यह बड़ा खुलासा

Bigg Boss 15 Grand Finale : सलमान ने शहनाज को दिलासा देते हुए उन्हें जीवन में आगे बढ़ने की सलाह दी. सिद्धार्थ शुक्ला सितंबर 2021 में इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे. 

Bigg Boss 15 Grand Finale के स्टेज पर सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर सलमान खान ने किया यह बड़ा खुलासा

नई दिल्ली : Bigg Boss 15 Grand Finale : आखिरकार तेजस्वी प्रकाश Bigg Boss 15 विनर बन गई हैं. रविवार को बिग बॉस 15 ग्रैंड फिनाले के मंच पर एक से बढ़कर एक बॉलीवुड सितारों ने अपनी परफॉर्मेंस से समां बांध दिया. फिनाले में एक्ट्रेस अदा खान, राखी सावंत और मिमिक्री आर्टिस्ट रोनित समेत कई दिग्गज कलाकार मौजूद रहे,  इस दौरान एक चेहरा ऐसा भी रहा, जिसे देखकर माहौल कुछ पल के लिए गमगीन हो गया. 

ग्रैंड फिनाले में पहुंचीं शहनाज गिल ने 'त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता कुत्ता' गाने पर परफॉर्म किया, जिसके बाद शहनाज की आंखों से आंसू छलक पड़े, जिस पर सलमान उन्हें गले लगाकर दिलासा देते हैं. शो के होस्ट सलमान खान ने शहनाज के परफॉर्मेंस की तारीफ की. साथ ही बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी.

 

सलमान ने बताया कि वह सिद्धार्थ की मां के संपर्क में हैं और अक्सर उनसे फोन पर बात करते हैं. सलमान ने शहनाज को दिलासा देते हुए उन्हें जीवन में आगे बढ़ने की सलाह दी. सिद्धार्थ शुक्ला सितंबर 2021 में इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे. बिग बॉस में साथ काम करने के दौरान शहनाज और सिद्धार्थ एक दूसरे के करीब आ गए थे. उनके फैंस दोनों को सिडनाज़ कहकर पुकारते हैं. बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में मनीष मल्होत्रा ​​की पेस्टल पिंक साड़ी में शहनाज गिल बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

कैटरीना का नाम लेकर चिढ़ाया 

मंच पर शहनाज कैटरीना के नाम से सलमान को चिढ़ाना भी नहीं भूलीं. उन्होंने कहा, मैं पंजाब की कैटरीना से अब भारत की शहनाज़ गिल बन गई हूं, क्योंकि देश की कैटरीना अब पंजाब की कैटरीना बन गई हैं, क्योंकि अब उनकी शादी हो चुकी है.

Trending news