Bigg Boss 16 finale voting results: वोटों के हिसाब से कौन जीतेगा बिग बॉस 16?
Advertisement

Bigg Boss 16 finale voting results: वोटों के हिसाब से कौन जीतेगा बिग बॉस 16?

बस अब थोड़ा ही समय बचा है जब Bigg Boss 16 के winner के नाम की घोषणा होगी।

Bigg Boss 16 finale voting results: वोटों के हिसाब से कौन जीतेगा बिग बॉस 16?

Bigg Boss 16 finale voting results and 2023 winner news: बिग बॉस 16 का फिनाले महिज़ कुछ घंटे दूर है और इस समय हर कोई  जानना चाह रहा है कि बिग बॉस 2023 का विजेता कौन होगा। आज इसका नतीजा सामने आ जाएगा और लोगों को पता चल जाएगा कि इस साल यह खिताब किसके सिर सजेगा।

बता दें कि बिग बॉस 16 के 5 फाइनलिस्ट हैं प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary), शिव ठाकरे (Shiv Thakare), एमसी स्टेन (MC Stan), अर्चना गौतम (Archana Gautam) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot), और इनमें से ही कोई एक यह शो जीतेगा।  

Bigg Boss 16 finale voting results and 2023 winner news:

बिग बॉस 16 के फिनाले से पहले कई सर्वे किये गए और अधिकतर सर्वे में सामने आया है कि प्रियंका चाहर चौधरी इस साल बिग बॉस 16 की विजेता होंगी. हालांकि कुछ ऐसे सर्वे भी हैं जिनमें शिव ठाकरे और एमसी सेटन विजेता के रूप में सामने आ रहे हैं. 

fallback

The Khabri नाम के एक ट्विटर अकाउंट के मुताबक प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) इस साल विजेता होंगी और शो के रनर अप शिव ठाकरे (Shiv Thakare) होंगे. द खबरी का कहना है कि इस साल शायद मनी बैग का टास्क नहीं होगा और अगर ऐसा होता भी है तो अर्चना मनी बैग ले कर चलती बनेंगी। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 winner name leaked: प्रियंका चाहर चौधरी के सिर सजा बिग बॉस 16 का खिताब?

fallback

वहीं दूसरी तरफ Tentaran की एक रिपोर्ट में कहा गया कि एमसी स्टेन (MC Stan) सबसे ज़्यादा वोटों के साथ यह शो जीत रहे हैं जबकि शिव ठाकरे इस सीज़न के रनर अप होंगे। 

बस अब थोड़ा ही समय बचा है जब Bigg Boss 16 के winner के नाम की घोषणा होगी। इस दौरान शालीन भनोट को रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' में शामिल होने का मौका मिला था लेकिन उसने फिलहाल मना कर दिया है।   

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 16: बिग बॉस में हुई रोहित शेट्टी की एंट्री, शिव ठाकरे हो सकते पहले खतरों के खिलाड़ी कंटेस्टेंट!

Trending news