Bigg Boss 16: एमसी स्टेन की गर्लफ्रेंड 'BUBA' का असली नाम क्या है? जानें दिल्चस्प बातें
Advertisement

Bigg Boss 16: एमसी स्टेन की गर्लफ्रेंड 'BUBA' का असली नाम क्या है? जानें दिल्चस्प बातें

बिग बॉस 16 के घर में स्टेन कई बार पहले भी अपनी गर्लफ्रेंड का जिक्र कर चुके हैं लेकिन बहुत कम लोग ही उनकी गर्लफ्रेंड 'बूबा' को जानते हैं. 

Bigg Boss 16: एमसी स्टेन की गर्लफ्रेंड 'BUBA' का असली नाम क्या है? जानें दिल्चस्प बातें

Bigg Boss 16 Winner MC Stan's girlfriend Buba real name: बिग बॉस 16 के विजेता रैपर एमसी स्टेन देशभर में छाये हुए हैं.  MC STAN के नाम से मशहूर अल्ताफ ने 12 साल की उम्र में एक कव्वाली गायक के रूप में अपने करियर की शुरुआत्त की थी. इसके कुछ समय बाद एमसी स्टेन रैपर बन गए और संगीत जगत में बड़ी प्रसिद्धि भी हासिल की थी. 

आपको बता दें कि खुद को 'बस्ती का हस्ती' कहने वाले रैपर एमसी स्टेन ने अपनी मेहनत से दुनिया भर में काफी नाम कमाया है और बिग बॉस के विजेता बनने के बाद तो जैसे हर तरफ स्टेन ही छाया हुआ है. आपको ये भी बता दें कि शो जीतने के बाद से स्टेन की गर्लफ्रेंड बूबा भी सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई नज़र आ रही है. 

Bigg Boss 16 Winner MC Stan's girlfriend Buba real name: आखिर कौन है एमसी की गर्लफ्रेंड 'BUBA'? 

बिग बॉस 16 के घर में स्टेन कई बार पहले भी अपनी गर्लफ्रेंड का जिक्र कर चुके हैं लेकिन बहुत कम लोग ही उनकी गर्लफ्रेंड 'बूबा' को जानते हैं. बिग बॉस के घर में पहले भी कई बार देखा जा चुका है कि एमसी अपनी गर्लफ्रेंड को बहुत मिस करते थे और वह अपने दोस्तों से भी इस बात की चर्चा करते पाये गये थे. 

एमसी स्टेन की गर्लफ्रेंड "बूबा" की बात करें तो उनका असली नाम 'अनम शेख' है लेकिन स्टेन उन्हें प्यार से बूबा कहते हैं. अनम शेख का जन्म 1998 में मुंबई शहर में हुआ था और फिलहाल उनकी उम्र 24 साल बताई जाती है. स्टेन और बूबा एक-दूसरे को काफी सालों से डेट कर रहे हैं और इतना ही नहीं दोनों ने भविष्य में एक दूसरे से शादी करने का फैसला किया है.  

यह भी पढ़ें: Disha Patani: दिशा पटानी ने डीप नेक ड्रेस में शेयर की फोटो, ठंड में फैंस के छूट पसीने

Bigg Boss 16 Winner MC Stan's girlfriend: एमसी की अनोखी लव स्टोरी!

एमसी और उसकी गर्लफ्रेंड की लव स्टोरी औरों से निराली है. आपको बता दें कि बिग बॉस 16 के घर में एक बार एमसी ने बताया था कि वह अपने प्यार के लिए कई जोखिम उठा चुके हैं. एमसी ने बताया कि वो अपनी प्रेमिका के घर उसके पिता से मिलने गए थे जहां उन्होंने उनकी बेटी से शादी करने के लिए कहा था लेकिन बूबा के पिता ने एमसी को मना कर दिया था और अपने माता-पिता के साथ आने के लिए कहा था.

यह भी पढ़ें: Gadar 2: गदर 2 का मोशन पोस्टर आया सामने, प्यार में खोए नजर आए अमीषा पटेल-सनी देओल

Trending news