Bigg Boss OTT 3: साई केतन ने लवकेश कटारिया पर फेंकी कुर्सी, गाली देने पर मचा बवाल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2340537

Bigg Boss OTT 3: साई केतन ने लवकेश कटारिया पर फेंकी कुर्सी, गाली देने पर मचा बवाल

Sai Ketan Rao-Lovekesh Kataria Fight: बिग बॉस के घर में साईं केतन राव और लवकेश कटारिया के बीच लड़ाई हो गई, जब लवकेश ने साईं की मां पर टिप्पणी की.

 

Bigg Boss OTT 3: साई केतन ने लवकेश कटारिया पर फेंकी कुर्सी, गाली देने पर मचा बवाल

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट साई केतन राव और लवकेश कटारिया के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई. इस एपिसोड में दोनों ने एक-दूसरे को गालियां दीं, जिसमें साई ने बिग बॉस की प्रॉपर्टी उन पर फेंकी जो उन्हें लगभग लगने ही वाली थी.

साई केतन और लवकेश ने एक दूसरे को दी गालियां
जियो सिनेमा के आधिकारिक एक्स अकाउंट ने एक मिनट का वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों कंटेस्टेंट के बीच एक कमेंट को लेकर लड़ाई हुई. क्लिप में दिखाया गया है कि लवकेश ने कहा कि सना एक बार पलट गई थी, जिस पर साई केतन ने उससे पूछा कि वह बीच में क्यों बोल रहा है. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को गालियां देनी शुरू कर दीं. इस पर साई ने अपना आपा खो दिया और गुस्से में लवकेश की ओर बढ़ गया. वह उन्हें लगभग मारने ही वाला था लेकिन रणवीर शौरी उनके बीच में आ गए और सई को रोक लिया.

साईं ने अपना आपा खो दिया और उस पर कुर्सी भी फेंकी। उसे अपनी शर्ट उतारते और लवकेश पर गुस्सा करते हुए देखा गया, जबकि बाकी घरवाले उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे थे.

कई यूज़र्स ने अपशब्दों के इस्तेमाल को अस्वीकार्य बताया. एक यूजर ने कहा, "यह साफ़ है कि कटारिया ने पहले अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और फिर साई ने जवाब दिया, लेकिन कटारिया ने इतनी गंदी गाली दी, ख़ास तौर पर अपनी मां के मामले में... कुछ शर्म करो." एक अन्य ने कहा, "जब अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया तो साई ने बचाव किया." 

अधिक जानकारी
बिग बॉस ओटीटी 3 में पिछले वीकेंड चंद्रिका दीक्षित उर्फ ​​वड़ा पाव गर्ल के एलिमिनेशन के बाद अदनान शेख को वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर लाया गया था. लेकिन अदनान ने घरवालों से बाहर की जानकारी शेयर की, जिसके लिए उन्हें बिग बॉस द्वारा वार्निंग दी गई थी. 

Trending news