Viral Video: मछलियों को खिलाने के लिए बैठा चिंपैंजी, सो क्यूट वाला वीडियो वायरल
Advertisement

Viral Video: मछलियों को खिलाने के लिए बैठा चिंपैंजी, सो क्यूट वाला वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में एक शांत चिंपैंजी पार्क में एक तालाब के पास मछली को खिलाने के लिए कुछ खाने के लिए बैठा है...

 

photo

Viral Video Today: बंदरों ने बार-बार साबित किया है कि वे बेहद बुद्धिमान प्राणी हैं और इंसानों के व्यवहार को समझने की उनकी क्षमता को कम करके नहीं आंका जाना चाहिए. हमने अक्सर चिंपैंजी को इंसानों की तरह व्यवहार करते हुए सबसे नासमझ और सबसे प्यारे बंदरों में से एक देखा है.

जैसे-जैसे अधिक से अधिक लोग चिंपैंजी को पालतू बनाते हैं और उनके साथ वास्तविक बच्चों की तरह व्यवहार कर रहे हैं, वे मनुष्यों की तरह अधिक से अधिक काम कर रहे हैं, न कि स्वतंत्र जंगली प्राणियों की तरह, जिन्हें उन्हें प्रकृति में बाहर होना चाहिए.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक चिंपैंजी को दोनों दुनिया का सबसे अच्छा आनंद लेते हुए दिखाया गया है. जंगल में एक इंसान की तरह अभिनय करना. वीडियो को ट्विटर पर 'बुइटेनगेबिडेन' पेज द्वारा साझा किया गया था, जो नियमित रूप से अजीब और मनमोहक जानवरों के वीडियो ट्वीट करता है. इसे 692k से अधिक बार देखा गया और 37k लाइक्स के साथ वायरल किया गया.

 

 

इसमें एक शांत चिंपैंजी को पार्क में एक तालाब के पास मछली को खिलाने के लिए कुछ खाने के साथ बैठे हुए दिखाया गया है. यह स्पष्ट नहीं है कि यह एक बड़ा चिड़ियाघर है या वह एक पालतू या जंगली बंदर है जो किसी पार्क में मछलियों को खिलाने के लिए कुछ खाने के लिए आया था, लेकिन चिंपैंजी पानी में मुट्ठी भर बीज या टुकड़ों के साथ मछलियों को खिलाते समय शांति की ओर देखता है. मछलियां जल्दी आकर खाना खा लेती हैं और चिम्पांजी भी वही बात दोहराता है.

 

Trending news