Dasara Full HD Movie Leaked Online: ऑनलाइन लीक हुई नानी की फिल्म 'दसरा'
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1632985

Dasara Full HD Movie Leaked Online: ऑनलाइन लीक हुई नानी की फिल्म 'दसरा'

दुर्भाग्य से यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के साथ ही ऑनलाइन पायरेटेड साइट्स पर भी लीक हो गई है.  

Dasara Full HD Movie Leaked Online: ऑनलाइन लीक हुई नानी की फिल्म 'दसरा'

Dasara Full HD Movie Leaked Online for free download on Tamilrockers: नानी और कीर्ति सुरेश की बहुप्रतीक्षित और चर्चित फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म ने पहले से ही दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ा रखी थी और लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार था. बता दें कि सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के कुछ घंटों बाद ही फिल्म इंटरनेट पर लीक हो गई और पायरेसी से बच नहीं सकी.

'दसरा' अजय देवगन की फिल्म 'भोला' को टक्कर देते हुए सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है और इस वजह से यह बॉक्स ऑफिस पर देखने लायक फिल्म थी. फिल्म के माधयम से फ़िल्मकार दर्शकों को सिंगरेनी कोलियरीज की सामाजिक और आर्थिक स्थिति, राजनीतिक महत्वाकांक्षा और संघर्ष के बारे में बताना चाहते थे  और एक असाधारण स्टोरीलाइन के साथ, फिल्म में कुछ दमदार प्रदर्शन भी थे. 

हालांकि दुर्भाग्य से यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के साथ ही ऑनलाइन पायरेटेड साइट्स पर भी लीक हो गई है.  

Dasara Full HD Movie Leaked Online for free download on Tamilrockers:

फिल्म 'दसरा' अब टोरेंट साइट पर उपलब्ध है और लोग इसे फ्री में डाउनलोड करने के लिए इसका लिंक ढूंढ रहे हैं. तमिलरॉकेर्स जैसी कई पायरेटेड वेबसाइट पर इस फिल्म का लिंक उपलब्ध है. 

कई रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया है कि फिल्म 'दसरा' नानी के करियर की सर्वश्रेष्ठ शुरुआत हो सकती है. हालांकि इस फिल्म के ऑनलाइन लीक होने के बाद बॉक्स ऑफिस के नंबर प्रभावित हो सकते हैं. 

बता दें कि ज़ी न्यूज़ (Zee News) पायरेसी की कड़ी निंदा करता है. हम पाठकों से भी आग्रह करते हैं कि वे ऐसे प्लेटफॉर्म पर फिल्म न देखें और केवल टिकट खरीदें और फिल्म को सिनेमाघरों में या अंततः अधिकृत ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही देखें। 1957 के कॉपीराइट अधिनियम कानून के अनुसार पायरेसी एक अपराध है.

यह भी पढ़ें: Goldy Brar news: ब्रिटेन में छिपा है गैंगस्टर गोल्डी बरार? पुलिस द्वारा यूके सरकार को भेजा गया पत्र

Trending news