Kangana Ranaut News: कंगना रणौत के थप्पड़कांड के बाद ‘इमरजेंसी’ का अपडेट, क्या है 'इमरजेंसी'? यहां जाने पूरी डिटेल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2282970

Kangana Ranaut News: कंगना रणौत के थप्पड़कांड के बाद ‘इमरजेंसी’ का अपडेट, क्या है 'इमरजेंसी'? यहां जाने पूरी डिटेल

Kangana Ranaut Emergency Movie: कंगना रनौत ने फेसबुक स्टोरी के जरिए फिल्म 'इमरजेंसी' के लिए अपडेट किया है. कंगना रनौत के चल रहे थप्पड़ विवाद के बीच क्या फिल्म होगी रिलीज? रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 16 जून को रिलीज होगी. आइए जानते हैं फिल्म के कलाकार और कहानी के बारे में-  

 

Kangana Ranaut News: कंगना रणौत के थप्पड़कांड के बाद ‘इमरजेंसी’ का अपडेट, क्या है 'इमरजेंसी'? यहां जाने पूरी डिटेल

Kangana Ranaut Emergency Movie: कंगना रनौत 2024 के लोकसभा चुनावों में विजयी हुई हैं और राजनीति में एक शानदार करियर की उम्मीद कर रही हैं. पिछले महीने, अभिनेत्री ने संकेत दिया था कि अगर वह राजनीति में आती हैं तो अभिनय पीछे रह सकता है क्योंकि उन्हें लगता है कि फिल्मी दुनिया बहुत 'नकली' है. उनकी जीत के बीच, यहां आपको कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' के बारे में जानने की ज़रूरत है जो उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म है.

क्या है 'इमरजेंसी'?
यह फिल्म स्वतंत्रता के बाद के भारतीय इतिहास पर आधारित है, जो 1975 से 1977 तक फैला हुआ है, जब प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश भर में आपातकाल की घोषणा की थी. यह फिल्म उस समय के दौरान उठे विवादों को दिखाएगी और यह इंदिरा गांधी पर आधारित बायोपिक नहीं है.

फिल्म के कलाकार 
इस फिल्म के लिए निर्देशन के अलावा, कंगना इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की महत्वपूर्ण भूमिका भी निभा रही हैं. 'इमरजेंसी' में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी हैं.

रिलीज की तारीख
शुरुआत में, 'इमरजेंसी' फिल्म को 2023 में रिलीज किया जाना था, लेकिन कंगना रनौत के राजनीतिक अभियानों को समायोजित करने के लिए फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था. अब रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म 14 जून 2024 को रिलीज की जाएगी. निर्माताओं ने एक बयान जारी किया था जिसमें लिखा था, "चूंकि वह राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्य और देश की सेवा करने की अपनी प्रतिबद्धता को प्राथमिकता देती हैं, इसलिए हमारी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज की तारीख को पोस्टपोन कर दिया गया है. हम आपको जल्द ही नई रिलीज डेट के साथ अपडेट करने का वादा करते हैं. आपके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद. #EmergencyComingSoon"

इमरजेंसी पर कंगना रनौत
अभिनेत्री को 'इमरजेंसी' की कहानी और निर्देशन का श्रेय दिया गया है, जो उनके लिए एक प्रिय प्रोजेक्ट है. उसी के बारे में बात करते हुए, कंगना ने एक बार कहा था, "इमरजेंसी' मेरी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना है और 'मणिकर्णिका' के बाद दूसरी निर्देशित फिल्म है, इस बड़े बजट, भव्य पीरियड ड्रामा के लिए हमारे पास भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय प्रतिभाओं का एक बेहतरीन समूह है." फिल्म को पहले 24 नवंबर, 2023 को रिलीज किया जाना था.

Trending news