Kartik Aaryan News: कार्तिक आर्यन ने क्यों कहा 'मेरा सीना 56 इंच का हो गया', जानें क्या है इसके पीछे की बड़ी वजह
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2456130

Kartik Aaryan News: कार्तिक आर्यन ने क्यों कहा 'मेरा सीना 56 इंच का हो गया', जानें क्या है इसके पीछे की बड़ी वजह

Kartik Aaryan News: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने 'नमो भारत' कार्यक्रम के दौरान कहा कि 'मेरा सीना 56 इंच का हो गया', लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों कहा इसके पीछे बड़ी वजह है. 

 

पुरानी तस्वीर

Kartik Aaryan News: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने 'नमो भारत' कार्यक्रम के दौरान गर्व से कहा कि 'मेरा सीना 56 इंच का हो गया है'. कार्तिक और उनकी को-एक्टर तृप्ति डिमरी ने मंगलवार को मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के लिए रैंप वॉक किया. मनीष मल्होत्रा ने यह शो भारत के सार-सेवा, साहस, संस्कृति (सेवा, साहस, हेरिटेज) का जश्न मनाने के लिए आयोजित किया था. भारतीय अल्पसंख्यक फाउंडेशन (इंडियन माइनॉरिटीज फाउंडेशन) की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, सोनाली बेंद्रे और हिना खान समेत बॉलीवुड के कई स्टार शामिल हुए.

'नमो भारत वॉक फॉर करेज, वॉक फॉर सर्विस और वॉक फॉर हेरिटेज' कार्यक्रम का आयोजन मंगलवार को सेवा पखवाड़ा के हिस्से के रूप में किया गया, जो 17 सितंबर (पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन) से 2 अक्टूबर (महात्मा गांधी की जयंती) तक मनाया जा रहा है. इस कार्यक्रम में पीएम मोदी के सेवा, साहस और संस्कृति के विजन को प्रदर्शित करते हुए एक फैशन शो का आयोजन किया गया.

75 दिनों में पूरी हो गई थी फिल्म 'बॉर्डर' की शूटिंग, 39.45 करोड़ की हुई थी कमाई

सोनाली बेंद्रे और ताहिरा कश्यप, एक्ट्रेस हिना खान ने 26/11 मुंबई आतंकवादी हमले में जिंदा बची दिव्या सालस्कर और देविका रोटावन के साथ रैंप पर कदम रखा. फिल्म 'भूल भुलैया 3' के स्टार कार्तिक और तृप्ति डिमरी ने मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन किए गए शानदार आउटफिट्स में रैंप वॉक किया.

कार्तिक आर्यन ने न्यूज एजेंसी 'आईएएनएस' से विशेष बातचीत करते हुए कहा, 'कैंसर और 26/11 के पीड़ितों के साथ वॉक करना सम्मान की बात थी. मुझे उनके साथ मंच साझा करने पर गर्व है. इन साहसी व्यक्तियों के साथ चलने के बाद मेरा सीना 56 इंच का हो गया है. कार्तिक ने 'नमो भारत' कार्यक्रम में कैंसर से बचे लोगों और 26/11 मुंबई आतंकवादी हमले के नायकों के साथ रैंप पर वॉक किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सेवा, साहस और विरासत (हेरिटेज) के विजन को सेलिब्रेट किया.

WATCH LIVE TV

Trending news