Malaika Arora के पिता ने किया सुसाइड! खबर मिलते ही एक्ट्रेस के घर पहुंचे Arbaaz Khan
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2425023

Malaika Arora के पिता ने किया सुसाइड! खबर मिलते ही एक्ट्रेस के घर पहुंचे Arbaaz Khan

Malaika Arora Father Suicide: अभिनेता अरबाज खान अपनी पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा की दुखद मौत की खबर सुनने के बाद उनकी मां के घर पहुंचे.

 

Malaika Arora के पिता ने किया सुसाइड! खबर मिलते ही एक्ट्रेस के घर पहुंचे Arbaaz Khan

Malaika Arora Father Death: मलाइका के पिता की मौत की खबर सामने आने के बाद अभिनेता और फिल्म निर्माता अरबाज खान सबसे पहले मलाइका अरोड़ा की मां के घर पहुंचे. मंगलवार को मलाइका के पिता अनिल अरोड़ा की कथित तौर पर आत्महत्या कर ली गई. अरबाज को आयशा मैनर के अंदर टहलते हुए देखा गया, जहां मलाइका की मां जॉयस अरोड़ा रहती हैं.

मुंबई पुलिस ने दावा किया है कि अभिनेत्री-मॉडल मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने "छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस टीम अभी भी मौके पर मौजूद है और मामले की इन्वेस्टीगेशन कर रही है."

अनिल अरोड़ा भारतीय सीमावर्ती शहर फाजिल्का के एक पंजाबी हिंदू थे, जो भारतीय मर्चेंट नेवी में काम करते थे. मलाइका 11 साल की थीं और उनकी बहन अमृता 6 साल की थीं जब उनके माता-पिता अलग हो गए. मलाइका और अमृता अरोड़ा दोनों का पालन-पोषण उनकी मां जॉयस पॉलीकार्प ने किया.

अपने माता-पिता के अलगाव के बारे में बात करते हुए, मलाइका ने पहले एक पत्रिका से कहा था, "मेरे माता-पिता के अलगाव ने मुझे अपनी माँ को एक नए और अनोखे नजरिए से देखने का मौका दिया. मैंने एक दृढ़ कार्य नीति सीखी और हर सुबह उठकर वह सब कुछ करने का महत्व सीखा जो पूरी तरह से स्वतंत्र होने के लिए जरूरी है. वे शुरुआती सबक मेरे जीवन और पेशेवर यात्रा की आधारशिला हैं. मैं अभी भी पूरी तरह से स्वतंत्र हूँ; मैं अपनी आज़ादी को महत्व देती हूँ और अपनी शर्तों पर जीवन जीती हूं."

मलाइका और अरबाज शादी के 19 साल बाद अलग हो गए. दोनों का एक बेटा है- अरहान और तलाक के बाद भी उनके बीच सौहार्दपूर्ण संबंध हैं.

Trending news