Movie Releasing March 2024: इस शुक्रवार मचने वाला है धमाल, जानें 1 मार्च को कौन सी फिल्म होगी रिलीज
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2134554

Movie Releasing March 2024: इस शुक्रवार मचने वाला है धमाल, जानें 1 मार्च को कौन सी फिल्म होगी रिलीज

Movie Releasing March 2024: मार्च 2024 में रिलीज़ होने वाली विविध फिल्मों के साथ सिनेमाघरों में एक रोमांचक शुक्रवार के लिए तैयार हो जाइए. आइए जानते है शुक्रवार, 1 मार्च 2024 को रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट.

 

Movie Releasing March 2024: इस शुक्रवार मचने वाला है धमाल, जानें 1 मार्च को कौन सी फिल्म होगी रिलीज

Movie Releasing March 2024: जनवरी और फरवरी की तरह मार्च में भी कुछ शानदार फिल्में आने वाली हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अभिनीत एक्शन से भरपूर योद्धा से लेकर अजय देवगन और आर माधवन अभिनीत हॉरर-थ्रिलर शैतान तक, इस महीने अपने नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्मों की सूची देखें.

कागज़ 2(Kaagaz 2)
2021 की फिल्म कागज़ की अगली कड़ी , कागज़ 2 शुक्रवार, 1 मार्च को सिनेमाघरों में आएगी. अनुपम खेर, अनिरुद्ध दवे, सतीश कौशिक, नीना गुप्ता और अनंग देसाई जैसे शानदार कलाकारों से सजी इस फिल्म का निर्देशन वीके प्रकाश ने किया है. यह फिल्म एक आम आदमी के महत्वपूर्ण संघर्षों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके जीवन के अधिकार का विरोध और रैलियों के कारण उल्लंघन होता है.

लापता लेडीज(Laapataa Ladies) 
किरण राव की दूसरी निर्देशित फिल्म लापता लेडीज ग्रामीण भारत पर आधारित है. यह ट्रेन से यात्रा करते समय दो दुल्हनों के लापता होने का मामला बताता है. फिल्म को आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित किया गया है, जबकि इसमें अतिशय जैन अखिल, नितांशी गोयल, रवि किशन और कीर्ति श्रीयांश जैन शामिल हैं. कॉमेडी-ड्रामा फिल्म लापता लेडीज शुक्रवार 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

ऑपरेशन वैलेंटाइन(Operation Valentine)
वरुण तेज और मानुषी छिल्लर अभिनीत ऑपरेशन वैलेंटाइन एक एक्शन-थ्रिलर है जो भारत में सबसे भीषण हवाई हमलों में से एक के दौरान वायु सेना के नायकों और उनके सामने आने वाली चुनौतियों को प्रदर्शित करती है. फिल्म में मानुषी छिल्लर और वरुण तेज के अलावा रूहानी शर्मा और मीर सरवर भी हैं। इसका निर्देशन शक्ति प्रताप सिंह ने किया है और यह 1 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

इसके बाद मार्च महीने में ही अजय देवगन और आर माधवन की हॉरर-थ्रिलर फिल्म 'शैतान', सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'योद्धा' और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की कॉमेडी फिल्म  'क्रू'(crew) भी रिलीज होंगी.

Trending news