Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2328159
photoDetails0hindi

Anant-Radhika Wedding: अनंत और राधिका के हल्दी समारोह में किसने पहना किस डिजाइनर का ऑउटफिट, देखें तस्वीरें

Anant Ambani-Radhika Merchant Haldi Ceremony: राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी की चर्चा पूरे शहर में है. उनके हल्दी समारोह में ईशा अंबानी, श्लोका मेहता, जान्हवी कपूर और अन्य कई सितारों ने शानदार एथनिक लुक में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. आइए देखें कुछ तस्वीरें 

 

Sara Ali Khan

1/6
Sara Ali Khan

सारा अली खान ने इस इवेंट में खूब धमाल मचाया. अनंत और राधिका की हल्दी के लिए उन्होंने मयूर गिरोत्रा का भारी लहंगा पहना और उसके साथ उतनी ही भारी ज्वैलरी भी पहनी.

 

Isha Ambani

2/6
Isha Ambani

दूल्हे की बहन ईशा अंबानी सभी समारोहों में सबसे अच्छी तरह से सजी हुई दिखीं. इस बार उन्होंने अपने भाई की हल्दी मनाने के लिए टैसल डिटेलिंग के साथ तोरानी हॉल्टर-नेक ब्लाउज और कढ़ाई वाले बॉर्डर के साथ मल्टी-कलर प्रिंटेड लहंगा चुना.

 

Nita Ambani

3/6
Nita Ambani

दूल्हे की मां अपने शाही परिधान में काफी खूबसूरत दिखीं. नीता ने एक प्राचीन स्वर्ण पोशाक पहनी थी जो कि क्लासिक हैदराबादी कुर्ते से प्रेरित थी और उसके साथ खड़ा दुपट्टा पहना था.

 

Shloka Ambani

4/6
Shloka Ambani

अंबानी की बहू श्लोका मेहता का लुक देखने लायक था. उन्होंने कई रंगों के कपड़े पहने थे और सितारों से सजी हल्दी के जश्न के लिए अनामिका खन्ना का लहंगा सेट चुना. उन्होंने अपने लुक को अपने खूबसूरत हीरों के साथ पूरा किया.

 

Ananya Pandey

5/6
Ananya Pandey

लहंगा या साड़ी नहीं, बल्कि हल्दी समारोह के लिए खूबसूरत अनारकली पहनकर अनन्या पांडे बेहद सुंदर दिखीं. राधिका और अनंत के खास दिन के लिए अनन्या ने री-सेरेमोनियल द्वारा तैयार किए गए कस्टम पीच अनारकली में सभी को चौंका दिया.

 

Janhvi Kapoor

6/6
Janhvi Kapoor

मनीष मल्होत्रा के मोरपंख से प्रेरित लहंगे के बाद, जान्हवी ने हल्दी समारोह के लिए इसे थोड़ा सा हल्का किया, लेकिन फिर भी स्टाइलिश बनी रहीं. अभिनेत्री ने एक और मनीष मल्होत्रा लुक चुना, इस बार समारोह की थीम से मेल खाने के लिए एक आकर्षक पीले रंग की साड़ी चुनी.