Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2327247
photoDetails0hindi

Bigg Boss OTT 3: विशाल के थप्पड़ कांड पर गौहर खान से लेकर कुशल टंडन तक कई सेलिब्रिटीज ने दी प्रक्रिया, देखें यहां

बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी और मशहूर हस्तियों जैसे गौहर खान, कुशाल टंडन, एजाज खान और अन्य ने बिग बॉस ओटीटी 3 में हाल ही में हुई थप्पड़ की घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, जहां अरमान मलिक ने अपनी पत्नी पर टिप्पणी करने के लिए विशाल पांडे को थप्पड़ मारा था.

Gauahar Khan

1/7
Gauahar Khan

विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में अपनी राय व्यक्त करने से कभी नहीं चूकने वाली गौहर ने थप्पड़ की घटना पर अपनी राय व्यक्त की है. अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट किया और अपने प्रशंसकों से सवाल किया कि क्या शादीशुदा महिला को 'सुंदर' कहना गलत है. उन्होंने लिखा, "तो क्या शादीशुदा लोगों को सुंदर बोलना भी गुनाह है !!!!???? कुछ भी."

 

Kushal Tandon

2/7
Kushal Tandon

कुशाल ने अभिनव शुक्ला की तरह ही अपनी राय रखी. बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी ने बिग बॉस को आड़े हाथों लिया और अरमान मलिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उनके ट्वीट में लिखा था, "एक समय था बिग बॉस इतना अच्छा हुआ करता था, अब एक बार फिर से घटिया प्रतियोगी, घटिया कंटेंट... और अब बिग बॉस के घटिया नियम आ गए हैं, चाटा मारो कंटेंट के नाम पर. यह बहुत अजीब है, बिग बॉस ओटीटी पहले से ही खराब चल रहा है, लेकिन निर्माताओं थप्पड़ मारने की सच में अनुमति है? और अब आपको किसी को सुंदर कहने की अनुमति नहीं है अगर वह शादीशुदा है? ये कौन सा जुर्म है बॉस? जिस ने थप्पड़ मारा है उसे बाहर होना चाहिए वरना, हर किसी को एक-दूसरे को थप्पड़ मारना चाहिए."

 

Abhinav Shukla

3/7
Abhinav Shukla

अभिनव ने बिग बॉस के निर्माताओं से सवाल किया और बताया कि कैसे 'गलत गलत है' और हिंसा प्रतियोगियों के अनुबंध के खिलाफ है. उनके ट्वीट में लिखा था, "अभी थप्पड़ क्लिप देखी.. बिग बॉस हर सीजन में जितना ज्ञान और नैतिक शिक्षा देते हैं (जो अब एक मजाक की तरह लगता है) उसके कारण अरमान को उसी समय बाहर कर दिया जाना चाहिए था जब उसने दूसरे प्रतियोगी को थप्पड़ मारा था. यह एक स्पष्ट नीति है और अनुबंध में लिखा है. अब Bigg Boss OTT 3 इस बात पर बहस कर रहा है कि कितना गलत था. अगर यह इतना गलत है कि लोग अरमान को बाहर करना चाहते हैं तो चलिए गुस्से और टीआरपी के बढ़ने का इंतजार करते हैं. बढ़िया बढ़िया नैतिकता."

 

Elvish Yadav

4/7
Elvish Yadav

एल्विश ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग पोस्ट किया और विशाल पांडे के पक्ष में स्टैंड लिया. उन्होंने बताया कि बिग बॉस को अरमान मलिक को घर से निकाल देना चाहिए क्योंकि हिंसा बिग बॉस के घर का 'नियम तोड़ना' है. यूट्यूबर और रियलिटी शो स्टार ने यह भी याद किया कि कैसे अभिषेक कुमार ने पिछले सीजन में समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारा था और फिर भी उन्हें घर में रखा गया था. उन्होंने कहा, "हिंसा बिल्कुल भी ठीक नहीं है. बिग बॉस को अरमान को घर में रखने के बजाय उन्हें बाहर निकालकर विरासत को जारी रखना चाहिए. पिछले सीजन में अभिषेक को भी शो में रखा गया था."

 

Ajaz Khan

5/7
Ajaz Khan

बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी एजाज, जिन्हें हिंसा के कारण शो से बाहर कर दिया गया था, ने इस पर एक ट्वीट किया. उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें अली कुली मिर्जा को पीटने के कारण शो से बाहर निकाल दिया गया था. उनके ट्वीट में लिखा था, "अब क्या? ? जब मैंने अली मिर्जा के साथ ऐसा किया तो तुम मुझे इसकी सजा दोगे @BiggBoss @ColorsTV #ArmaanMalik #BiggBoss #ThalapathyVijay."

 

Rajiv Adatia

6/7
Rajiv Adatia

राजीव, जो बिग बॉस के शौकीन हैं और शो के पूर्व प्रतियोगी हैं, ने भी थप्पड़ वाली घटना पर अपनी राय साझा की. उन्होंने उल्लेख किया कि बिग बॉस को इस मामले में अरमान के खिलाफ कदम उठाना चाहिए. उन्होंने लिखा, "कल वीकेंड का वार देखने के बाद विशाल बिल्कुल भी गलत नहीं था. शादीशुदा व्यक्ति की तारीफ करना कोई अपराध नहीं है. उसने कुछ भी गलत नहीं कहा. अगर तारीफ बुरी है तो क्या उसे कुछ नकारात्मक कहना चाहिए था. इस बारे में बात ही नहीं करनी चाहिए थी! बेचारा विशाल."

 

Rakhi Sawant

7/7
Rakhi Sawant

राखी ने सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना के बारे में बात करते हुए एक पोस्ट किया. उन्होंने विशाल का पक्ष लिया और बताया कि किसी को 'सुंदर' कहना कोई बड़ी बात नहीं है. राखी ने कहा, "बिग बॉस किसी के साथ गलत नहीं करते. विशाल ने केवल कृतिका को 'सुंदर' कहा है और मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ भी गलत है. बिग बॉस आप ऐसी बात कैसे बर्दाश्त कर सकते हैं. उन्होंने उसके लिए कोई अपमानजनक शब्द इस्तेमाल नहीं किया और केवल उसे सुंदर कहा. अरमान को घर से बाहर निकाल देना चाहिए."