Advertisement
photoDetails0hindi

Siddharth Birthday: बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड एक्टर सिद्धार्थ के जन्मदिन पर जानें उनकी लेटेस्ट और अपकमिंग फिल्में

सिद्धार्थ सूर्यनारायण, जिन्हें उनके उपनाम सिद्धार्थ के नाम से जाना जाता है, आज 45 वर्ष के हो गए हैं.

Sivappu Manjal Pachai (2019)

1/6
Sivappu Manjal Pachai (2019)

ससी द्वारा निर्देशित तमिल भाषा की एक्शन थ्रिलर एक उपद्रवी स्ट्रीट रेसर मदन (जीवी प्रकाश कुमार) के बारे में है जो ट्रैफिक पुलिस अधिकारी राजशेखर (सिद्धार्थ) के निशाने पर आ जाता है. सिद्धार्थ मदन को उसकी अराजकता के लिए सार्वजनिक रूप से अपमानित करता है और उसका दुश्मन बन जाता है. एक बड़ा खतरा ड्रग डीलर मधु (मधुसूदन राव) के रूप में आता है, जो दो लोगों को उनकी सीमा तक धकेल देगा.

 

Maha Samudram (2021)

2/6
Maha Samudram (2021)

अजय भूपति द्वारा निर्देशित इस तेलुगु रोमांटिक एक्शन ड्रामा में सिद्धार्थ को विजय के रूप में देखा गया है, जो अवैध रूप से धन अर्जित करने के लिए पुलिस बल में शामिल होता है. गलती से चाकू मारने की घटना के बाद विजय भाग जाता है, जिससे उसके सबसे अच्छे दोस्त अर्जुन को विजय की गर्भवती प्रेमिका, महालक्ष्मी (अदिति राव हैदरी) की देखभाल के लिए तस्कर बनना पड़ता है. जैसे ही महालक्ष्मी अर्जुन पर मोहित होने लगती है, विजय घर लौट आता है.

 

Takkar (2023)

3/6
Takkar (2023)

कार्तिक जी. कृष द्वारा निर्देशित तमिल भाषा की इस रोमांस और एक्शन फीचर फिल्म में सिद्धार्थ ने गुणशेखर नामक एक लापरवाह युवक की भूमिका निभाई है, जो करोड़पति बनना चाहता है. एक सड़क यात्रा के दौरान उसकी मुलाकात लकी नाम की एक अमीर लड़की से होती है, लेकिन जल्द ही वह खुद को मानव तस्करी गिरोह के बीच में पाता है.

Chithha (2023)

4/6
Chithha (2023)

एसयू अरुण कुमार द्वारा निर्देशित सफल तमिल अपराध नाटक 'चिट्ठा' बाल तस्करी और पीडोफिलिया से संबंधित है. सिद्धार्थ ईश्वरन के रूप में दिखाई देते हैं जो अपनी आठ वर्षीय भतीजी, सुंदरी (बेबी सहस्र श्री) को अपनी बेटी की तरह पालते हैं. ईश्वरन का जीवन तब उलट-पुलट हो जाता है जब सुंदरी का एक किशोर द्वारा अपहरण कर लिया जाता है.

Indian 2 (2024)

5/6
Indian 2 (2024)

सिद्धार्थ इस एस. शंकर विजिलेंट एक्शन फिल्म में दिखाई देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो शंकर की अपनी ट्रिपल राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता 1996 की ब्लॉकबस्टर इंडियन की अगली कड़ी है. सिद्धार्थ रिटर्निंग स्टार कमल हासन के साथ एक पुलिसकर्मी चित्रा वरदरांजन की भूमिका निभाएंगे. यह फिल्म इसी साल 13 जून को रिलीज होगी. 

The Test (2024)

6/6
The Test (2024)

एस. शशिकांत द्वारा निर्देशित, 'द टेस्ट' चेन्नई में एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच से संबंधित है और यह तीन लोगों के जीवन को कैसे प्रभावित करता है. सिद्धार्थ ने रंगनाथन माधवन (रॉकेटरी), नयनतारा और अन्य के साथ अभिनय किया है.